अजब-गजब

पैसे के लिए बेटे ने मां से किया ऐसा बर्ताव, जानकर दंग रह जाएंगे आप

दिल्ली से सटे नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पैसे कमाने की चाहत में एक बेटा अपनी मां को भूल गया. उसकी मां रो-रोकर मिलने की गुहार लगाती रही, लेकिन उसने ना तो मां का फोन उठाया और ना ही वापस कॉल किया. आखिरकार बेटे के इंतजार में बीमार मां ने दम तोड़ दिया. हैरान करने वाली बात तो यह कि मौत के बाद महिला का शव बिस्तर पर 25 दिन तक पड़ा रहा. मौत का खुलासा तब हुआ जब आस-पड़ोस के लोगों को फ़्लैट से बदबू आई.

पैसे के लिए बेटे ने मां से किया ऐसा बर्ताव, जानकर दंग रह जाएंगे आप52 वर्षीय बबिता बसु नोएडा के सेक्टर 99 स्थित एक पॉश अपार्टमेंट के फ्लैट में रहती थीं. वो एक मीडिया संस्थान में काम करती थी. उन्हें किड़नी की बीमारी थी. उनका डायलिसिस भी चल रहा था. 19 सितंबर को उन्होंने बैंगलुरू में रह रहे अपने सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटे को फोन किया था. उन्होंने बेटे को अपनी खराब तबियत के बारे में बताते हुए देखभाल के लिये बुलाया था, लेकिन काम की व्यस्तता की वजह से वह अब तक नहीं आ सका.

फ्लैट में अकेली रह रही महिला ने अकेलेपन और देखभाल न होने की वजह से करीब 25 दिन पहले दम तोड़ दिया. फ्लैट से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 39 पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो उनके भी होश उड़ गए. फ्लैट के अंदर महिला का सड़ी-गली हालत में शव पड़ा हुआ था. फ्लैट खुलते ही शव की बदबू पूरी सोसायटी में दूर-दूर तक फैल गई.

फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 19 सितंबर को उन्होंने बेटे से बात की और बताया था कि अब उनकी तबियत पहले से अधिक खराब हो गई है. वह अकेले दवा आदि नहीं ले पा रही हैं. इसलिये उन्होंने बेटे को घर बुलाया था. वहीं उनके बेटे ने काम की व्यस्तता की बात बता, दीपावली में घर आने की बात कहकर फोन काट दिया था.

Related Articles

Back to top button