स्पोर्ट्स

बला की खूबसूरत है वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरन हेटमायर की गर्लफ्रेंड तस्वीरें देख दीवाने हो जायेंगे आप

भारत दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले सभी मैचों में भले ही इंडियन का शानदार खेल प्रदर्शन रहा है पर वेस्‍टइंडीज टीम में एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जो सबसे विस्‍फोटक पारियां खेलने के लिये ही जाना जाता है। आपको बता दें कि इन दिनों हेटमायर अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के चलते काफी चर्चा में रहे है,पर आज हम इनकी गर्लफ्रेंड के संबंध में बात करने वाले है जिनकी इन दिनों बोल्‍ड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इनकी तस्‍वीरें देख सभी हैरानी में पड़ गयें है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बीते रविवार को हुये टी20 के अंतिम मुकाबले में दोनो टीमों ने शानदार खेल प्रदर्शन का परिचय दिया। आपको बता दें कि वेस्‍टइंडीज ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन करते हुये 181 रन बनाते हुये 182 रनों का लक्ष्‍य भारत हो दिया, जिसके सापेक्ष इंडियन टीम की शुरूवात भले ही खराब रही है पर इस मैच को 6 विकेट से जीतने में इंडियन टीम कामयाब रही है, वहीं इस बीच वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज खिलाड़ी शिरॉमन हेटमायर की गर्लफ्रेंड की कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। जिन्‍हें देख सभी हैरान है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हेट मायर के लिए कहा जा रहा है कि वो वेस्टइंडीज के दूसरे क्रिस गेल है। हेटमायर इन दिनों काफी अच्‍छे खेल प्रदर्शन का परिचय दिया है, पर इन दिनों वो अपनी बल्लेबाजी से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है। जानकारी के लिये बता दें कि हेटमायर की गर्लफ्रेंड बेहद की खूबसूरत है। इनका नाम निरवानी उमराव है। उनकी गर्लफ्रेंड गयाना की रहने वाली है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उमराव दिखने में काफी आकर्षक है, उनका फिगर काफी बोल्ड है। तस्‍वीरें देख आप भी इनके दिवाने बन जायेगें।

Related Articles

Back to top button