मनोरंजन

बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश है इस अभिनेता की बीवी, तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

दोस्तों टीवी का फैमस शो कुंडली भाग्य लोगों को अधिक पसंद आ रहा है। इस सीरियल के किरदार तो लोगों की जुबान पर छा गए हैं। फिर वह चाहे करन लूथरा हो क्या कोई और। करण लूथरा कुंडली भाग्य के सबसे चहिते अभिनेता हैं। लोगों के द्वारा उनके डिंपल को ज्यादा पसंद किया जाता है। कुंडली सीरियल के इस अभिनेता का असली नाम धीरज है। लेकिन आज हम आपको इनके नहीं बल्कि इनकी खूबसूरत पत्नी से मिलाने जा रहे हैं।

बता दें कि इनकी पत्नी भी एक टीवी एक्ट्रेस है और काफी स्टाइलिश भी हैं। इनकी पत्नी का नाम विनी अरोड़ा है। विनी अरोड़ा तथा धीरज ने 2016 में एक-दूसरे से शादी कर दी थी। आपको बता दें कि विनी अरोड़ा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में ही टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। विन्नी और धीरज की मुलाकात टीवी सीरियल ‘माता पिता के चरणों में स्वर्ग है’ के सेट पर हुई थी।


विनी अरोड़ा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में ही सोनी टीवी, स्टार प्लस, स्टार उत्सव जैसे मशहूर चैनल पर अभिनय किया है। सूत्रों के अनुसार विनी अरोड़ा तथा धीरज अपने बच्चे को जन्म देने वाले हैं। बता दें कि विन्नी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के सबसे चर्चित शो ‘माता पिता के चरणों में स्वर्ग है’ से की थी जिसमें उनके द्वारा निभाई गई भूमिका को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इन दिनों वह टीवी के मशहूर शो ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ में नजर आ रही है। इस शो में वह निशी जिग्नेश शाह का किरदार निभा रही है।

Related Articles

Back to top button