अपराधउत्तर प्रदेश

बाइक सवार बदमाशों ने जिम ट्रेनर की गोली मार कर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस लाचार

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलद हैं. इसकी ताजा मिसाल उस वक्त देखने को मिली, जब बाइक सवार बदमाशों ने एक जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस को अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

वारदात बुधवार की देर रात थाना सिहानी गेट इलाके में हुई. जहां राज नगर एक्सटेंशन इलाके में 23 वर्षीय अनुज त्यागी ग्रांड सवाना सोसाइटी में जिम ट्रेनर का काम करता था. वह मोरटा, गाजियाबाद का रहने वाला था. रोजाना की तरह वह बुधवार की रात सोसाइटी के जिम से निकलकर कॉलोनी के बाहर एक खोखे पर बैठा था.

तभी उसके फोन पर किसी शख्स का फोन आया और उसे वहीं रुकने के लिए बोला गया. अनुज त्यागी वहीं बैठा रहा. अचानक ही सफेद रंग की स्टार सिटी बाइक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीधे अनुज त्यागी पर गोली चला दी. इस दौरान अनुज को दो गोलियां लगीं और लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया.

गोली मारते ही बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अनुज त्यागी को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अस्पताल जाते वक्त अनुज त्यागी बेसुध हालत में बयान दे रहा था. अनुज ने बताया कि उसका दिन में किसी से झगड़ा हुआ था. जिसके चलते उसको गोली मारी दी गई. धीरे-धीरे उसकी हालत बिगड़ती चली गई. इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया.

अनुज त्यागी के पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. उन्हें नहीं मालूम कि उनके पुत्र को किस कारण गोली मारी गई है. वहीं मृतक अनुज के दोस्त ने भी बताया कि शाम के वक्त अनुज के पास भी एक फोन आया था. फोन पर अनुज ने अपने दोस्त को बताया था कि उसका शाहपुर निवासी विनय और अरविंद के साथ झगड़ा हो गया है. और शाम को फिर झगड़ा होने वाला है.

लेकिन अनुज त्यागी के दोस्त ने उसे झगड़ा करने के लिए मना किया और उसे घर आने के लिए बोल दिया था. इसी दौरान अनुज त्यागी को गोली मार दी गई. खोखे का मालिक सचिन मृतक अनुज त्यागी और उसके दोस्त को पहले से ही जानता था. लेकिन गोली मारने वालों को वह भी नहीं पहचान पाया.

अब पुलिस अनुज त्यागी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर तमाम पहलुओं की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button