राष्ट्रीय

बीएसएफ का जवान शहीद, पाक ने चुकाई बड़ी कीमत, LoC पर 3 रेंजर्स ढेर

जम्मू. सीजफायर उल्लंघन पर भारत ने एक बार फिर पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर्स के 3 जवान ढेर कर दिए हैं. आरएसपुरा सेक्टर में बीएसएफ ने ये जवाबी कार्रवाई की है. पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया था. पाक ने जम्मू के अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में बुधवार रात भारतीय चौकियों पर भारी गोलाबारी. इसी हमले में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था. बीएसफ ने इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. बीएसएफ का जवान शहीद, पाक ने चुकाई बड़ी कीमत, LoC पर 3 रेंजर्स ढेर

जम्मू के अतिरिक्त उपायुक्त अरुण मन्हास ने बताया, ‘बीएसएफ के सैनिक पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.’ भारी गोलाबारी में एक बीएसएफ कर्मी की मौत हो गई. उसकी पहचान कॉन्स्टेबल सुरेश के तौर पर हुई है. वह तमिलनाडु का निवासी था. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, ‘आर एस पुरा सेक्टर में सीमा पर चौकियों और असैन्य इलाकों में रात नौ बजे गोलीबारी शुरू हुई थी.

पाकिस्तान की ओर से दागे गए गोले अरनिया क्षेत्र में गिरे और कई गांव भी इससे प्रभावित हुए. उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान की ओर से लगातार किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सभी अधिकारियों से अत्यंत सर्तक रहने को कहा है.’ गांववालों को घरों में ही रहने की हिदायत दी गई है. बहरहाल, गांव वालों को अभी तक उनके स्थान से हटाया नहीं गया है.

Related Articles

Back to top button