स्पोर्ट्स

बुमराह की गेंद पर गुमराह हुए जेनिंग्स, इंग्लैंड का गिरा पहला विकेट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गुरुवार को टीम इंडिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 3 रन बना लिए हैं। एलिस्टर कुक 1* और जो रूट 2* रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पहले इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने खाता खोले बिना ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। बुमराह ने जेनिंग्स को एलबीडब्ल्यू आउट कर इंग्लैंड को पहला झटका दिया।

टीम इंडिया ने कोहली की कप्तानी में पहली बार अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने चौथे टेस्ट में दो बदलाव किए हैं। क्रिस वोक्स की जगह सैम करन और बेन स्टोक्स की जगह मोइन अली को टीम में शामिल किया गया है।

पहले दो टेस्ट में हार (एडबस्टन में 31 रन से और लॉर्ड्स पर पारी के अंतर से) के बाद टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नॉटिंघम में तीसरा टेस्ट 203 रन से जीता था। बता दें कि 2-1 से पिछड़ रही टीम इंडिया के लिए टेस्ट सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने का यह आखिरी मौका है।

टीमें –

टीम इंडिया : लोकेश राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड : एलिस्टर कुक, कीटन जेनिंग्स, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, मोइन अली, सैम करन, आदिल राशिद, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

Related Articles

Back to top button