दिल्लीराज्यराष्ट्रीय

बेहोशी की अवस्था में किया रेप, विडियो बनाया फिर धमकी देकर मंदिर में रचाई शादी

बेहोशी की अवस्था में रेप कर और पहले विडियो बनाया, फिर धमकी देकर मंदिर में शादी रचाई। इसके बाद लड़की के पिता से 10 लाख रुपये की मांग कर दी। ऐसा न करने पर महिला को जान से मारने और विडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली।

  • बेहोशी की अवस्था में रेप किया और फिर शादी कर ली
  • बाद लड़की के पिता से 10 लाख रुपये की मांग कर दी
  • महिला को जान से मारने और विडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली
  • पीड़िता ने महिला थाना पुलिस में युवक सहित उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

पलवल : बेहोशी की अवस्था में रेप कर और पहले विडियो बनाया, फिर धमकी देकर मंदिर में शादी रचाई। इसके बाद लड़की के पिता से 10 लाख रुपये की मांग कर दी। ऐसा न करने पर महिला को जान से मारने और विडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली। परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाना पुलिस में युवक सहित उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक किसी भी आरोपित को अरेस्ट नहीं किया गया है। महिला थाना इन्चार्ज एएसआई अंजू देवी ने बताया कि शिकायत देने वाली महिला 22 साल की है।

उसने शिकायत में बताया कि जेबीटी की पढ़ाई के दौरान उसकी जान-पहचान अपनी क्लास के रेवाड़ी के गांव शाहपुर भांवल के धीरज से हुई। धीरज ने एक दिन उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और बेहोशी की अवस्था में उसके साथ रेप किया। रेप के दौरान उसका विडियो भी बनाया। इसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद उसे प्रताड़ित किए जाने लगा। इस दौरान बार-बार उससे रेप किया गया।

शादी के बाद धीरज और उसके माता-पिता ने 10 लाख रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर विडियो वायरल करने और अवैध हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। पिछले साल नंवबर माह में धीरज व उसकी मां व पिता ने 10 लाख रुपये की मांग करते हुए घर से निकाल दिया। महिला ने इस बारे में महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कहना है कि आरोपितों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button