अजब-गजब

बॉयफ्रेंड ने बाथटब में मिलाई ऐसी चीज, लड़की हो गई पागल…सच जानते ही उड़ गयें लोगों के होश

जैसा सब ही जानते है जहां प्यार होता है वहां तकरार होनी लाज़मी होती है.. हो भी क्यों नही माना गया है कि तकरार से ही दो लोगों में प्यार कई गुना बढ़ जाता हैं.बॉयफ्रेंड ने बाथटब में मिलाई ऐसी चीज, लड़की हो गई पागल...सच जानते ही उड़ गयें लोगों के होश

शायद इसी के चलते जोड़ों के बीच मजाक चलता रहता है, लेकिन क्या कभी सोचा है जब उनका यही मजाक भारी पड़ जाता है तो क्या होता है..?जी हाँ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धरल्ले से वायरल हो रहा है. कई बार हंसी-मजाक इतना बढ़ जाता है कि व्यक्ति अपने जीवन की सबसे प्यारी चीज़ भी खो देता है, वायरल होते इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है.

 

मज़ाक-मज़ाक में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के पानी में डाल दी लाल मिर्च वीडियो में देख सकते है कि मज़ाक मज़ाक में एक लड़के ने उस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड के बाथटब में लाल मिर्ची मिला दी जब वो नहाने जा रही थी. सुनने में अजीब लगे लेकिन ये सच है.रयान हेमीलटन नाम के इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड जेन के साथ एक बेहद ही अजीबोगरीब मजाक करने का सोचा लेकिन शायद उसे खुद भी नहीं पता था कि अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए जो मज़ाक वो करना चाह रहा है वो कैसे हंसी-मज़ाक से वाहियात रूप ले लेगा. रयान ने उस वक्त गर्लफ्रेंड के पानी में लाल मिर्ची डाल दी जबी वो नहाने जा रही थी उसके बाद जो कुछ भी हुआ वो आप खुद वीडियो में देख ले.वीडियो में देख सकते है कि जैसे ही लड़की बाथटब में नहाने गई तो लाल मिर्च से उसके हाथ-पैर जलने लगे और वहीँ बॉयफ्रेंड को खांसी शुरू हो गई. जैसे ही लड़की को पानी में मिर्ची मिलाने की बात पता लगी वो तुरंत बाथटब ने निकल दूध से नहाने लगी.

Related Articles

Back to top button