मनोरंजन

बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस जिन्हें नशे की लत ने कर दिया बर्बाद

बॉलीवुड एक हाई प्रोफाइल इंडस्ट्री है! जो एक बार इस इंडस्ट्री में आता है वो फिर यही का हो के रह जाता है! उसे रिवर्स में ले जाना बहुत मुश्किल है! आपको बता दे की इस इंडस्ट्री में हर चीज़ आपके साथ चलती है! चाहे सक्सेस हो या फेलियर हो या फिर कोई भी आदत हो! ये आपके साथ होती ही है! ऐसी ही एक हाई प्रोफाइल आदत है नशा करना! इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग नशा करते ही है! आपको बता दे ऐसा नहीं है की सिर्फ मेल एक्टर्स ही इस आदत आदि है! आज हम आपको उन हीरोइन्स के बारे में बताएंगे जो इस नशे की आदि है…

अपने दौर में सुष्मिता ने कई बड़ी फिल्मो में काम किया है! वह एक सुपरहिट एक्ट्रेस भी रही है! लेकिन समय के बदलने के साथ अब सुष्मिता कोई ख़ास काम नहीं कर रही है! शायद इसी वजह से उन्हें जुए, शराब और धूम्रपान की लत लग गयी! उन्हें ये सब करते हुए कई बार देखा जा चुका है! उनकी रिलेशन्स में असफलता का ये भी कारण हो सकता है!

वैसे तो जाया बच्चन ने कभी भी पब्लिक्ली इस बात को नहीं माना है! लेकिन लगभग एक दशक से इस बात पर मीडिया में चलती रही है की उन्हें शराब का काफी शौक है! हालांकि ये बात कितनी सच है या कितनी झूठ है ये तो बस वही बता सकती है!

मनीषा कोइराला नेपाल मूल की एक्ट्रेस है! उन्होंने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है! आपको बता दे की मनीषा की शादी बीच में ही टूट गयी थी ! जिस वजह से उनकी जिंदगी में सब उथल पुथल हो गया था! ये भी एक वजह रही की वह शराब और सिगरेट की आदि हो गयी! इन्ही आदतों के चलते उन्हें कैंसर भी हो गया था!

फिल्म इंडस्ट्री में विद्या बालन बहुत सक्सेसफुल फीमेल एक्ट्रेस है! विद्या उम्र के साथ साथ खुद भी नशे की आदि हो चुकी है! वह काफी महंगी शराब पीती है! वैसे तो उन्होंने कभी भी पब्लिक्ली इस बात को नहीं स्वीकारा की वह शराब पीती है! इसके अलावा ना ही उन्होंने कभी पब्लिक्ली पी है! लेकिन मिली जानकारी के अनुसार उनके जान पहचान के लोगो का कहना कुछ और ही है!

देखें विडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=tEHMrH_-RPA

Related Articles

Back to top button