मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 10 हीरोइनों की संपत्ति जानकर दंग रह जायेंगे आप

आज मैं आप सबको  ( बॉलीवुड के इन 10 हीरोइनों की संपत्ति जानकर आप दंग रह जायेंगे ) इस माध्यम से बताऊंगी , किस अभिनेत्री के पास कितनी संपत्ति है.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर है. ऐश्वर्या राय बॉलीवुड को सबसे अमीर हीरोइन मानी जाती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब 35 मिलियन डॉलर की मालकिन है. आज भी बड़े-बड़े डायरेक्टर उनके साथ फिल्में करना चाहते हैं.

 

अमीषा पटेल 

फिल्म कहो ना प्यार है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल 20 मिलियन डॉलर की मालकिन है. 725 फिल्मों में काम कर चुकी अमीषा का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है.

 

माधुरी दीक्षित

90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित भी 35 मिलियन डॉलर की मालकिन है. माधुरी आज भी एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए लेती है.

 

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा भी अमीरी के मामले में किसी से कम नहीं है उनकी प्रॉपर्टी भी 30 मिलियन डॉलर के करीब है फिल्मों से भले आजकल दूर हैं लेकिन पैसों के मामले में वह किसी से कम नहीं है. प्रीति पंजाब किंग्स इलेवन की मालकिन भी है.

 

 

करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर भले ही कई सालों से फिल्मो से दूर हैं लेकिन पैसे और प्रॉपर्टी के मामले में वह काफी रईस हैं. उनकी प्रॉपर्टी करीब 12 मिलियन डॉलर की है.

काजोल


बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री में कम ही नजर आती है, लेकिन पैसे और प्रॉपर्टी के मामले में वह काफी आगे हैं. काजोल की प्रॉपर्टी करीब 18 मिलियन डॉलर की है.

दीपिका पादुकोण

आजकल सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों वैसे ही है. 2007 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका 20 मिलियन डॉलर की मालकिन है

प्रियंका चोपड़ा

हॉट प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का डंका बजा रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 8 मिलियन डॉलर की मालकिन है.

 

अमृता राव

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव भले ही ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन पैसों के मामले में वह किसी से कम नहीं है. उनकी पूरी प्रॉपर्टी 20 मिलियन डॉलर के करीब है.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की प्रॉपर्टी करीब 10 मिलियन डॉलर की है

Related Articles

Back to top button