अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ब्रेकिंग

बड़ा खुलासा: रायबरेली में 45 दिन से रेप कर अश्लील वीडियो बना रहा था ये BJP नेता

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक महिला ने स्थानीय BJP नेता पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का यह भी आरोप है कि बीजेपी नेता ने रेप के दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बनाए. वहीं इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

बड़ा खुलासा: रायबरेली में 45 दिन से रेप कर अश्लील वीडियो बना रहा था ये BJP नेताजानकारी के मुताबिक, पीड़िता रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने के चलते थक-हार कर पीड़िता ने SP से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दारोगा व आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, BJP के टिकट पर नगर पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके निर्लेश सिंह करीब डेढ़ माह से उसका यौन शोषण कर रहे थे. पीड़िता का कहना है कि निर्लेश सिंह ने रेप के दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए.

शिकायत में कहा गया है कि निर्लेश सिंह अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी कर रहे थे. महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को निर्लेश सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन भाजपा नेता के दबाव में अभी तक 164 का बयान नहीं करवा रही है.

उधर, पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार SP कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे . वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है.

Related Articles

Back to top button