ज्ञान भंडार

बड़ा खुलासा: साल भर पहले ही बॉयफ्रेंड संग सगाई कर चुकी हैं एक्ट्रेस श्वेता बसु

एक्ट्रेस श्वेता बसु उनकी सगाई की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से पिछले साल ही गुपचुप सगाई कर ली थी. खबर है कि फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने दोनों के रिलेशनशिप में अहम रोल प्ले किया है. बता दें कि श्वेता और रोहित पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं.

TOI ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- वो दौर गया जब लड़कियां लड़कों के इजहार करने का इंतजार करती थीं. वो भी तब जब दोनों की फीलिंग्स एक जैसी हों. श्वेता और रोहित के मामले में श्वेता ने ही गोआ में रोहित को प्रपोज किया था. बाद में रोहित ने पुणे में उसे (श्वेता को) प्रपोज किया. जानकारी के मुताबिक श्वेता ने सगाई की खबर की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने इसके अलावा कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया.

श्वेता ने कहा- हां, यह सच है. रोहित और मैं सगाई कर चुके हैं लेकिन मैं और वो दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत प्राइवेट हैं इसलिए हम इस बारे में बात नहीं करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता हाल में टीवी शो चंद्र नंदिनी में नजर आई थीं. साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Related Articles

Back to top button