अपराध

भाई से झगड़ा हुआ तो बहन हुई आगबबूला, उठाया खौफनाक कदम

रोहतक। समर गोपालपुर में हुए धर्म उर्फ मोंटी हत्याकांड का खुलासा हो गया है। संदेह के दायरे में रही मोंटी की बहन ने ही उसका कत्ल किया था। हालांकि इस हत्याकांड में बहन के साथ अन्य भी हो सकते हैं, लेकिन पुलिस ने अभी इस मामले में पूरे पत्ते नहीं खोले हैं। पुलिस के सामने अभियुक्त ने भाई की हत्या के पीछे कारण झगड़ा होना बताया है। यह कहानी पुलिस के गले से नीचे नहीं उतर रही।भाई से झगड़ा हुआ तो बहन हुई आगबबूला, उठाया खौफनाक कदम

बता दें कि समरगोपालपुर निवासी धर्म उर्फ मोंटी (15) पुत्र तेजपाल का शव शनिवार रात घर के अंदर ही बेड में पड़ा मिला था। मृतक की बहन ने पानीपत थाने में जाकर रोहतक पुलिस को फोन पर जानकारी दी थी कि उसके पिता ने दो दोस्तों के साथ मिलकर भाई की हत्या की है। वह बामुश्किल जान बचाकर भागी है। हालांकि पुलिस को उसकी कहानी पर विश्वास नहीं हुआ था। मगर युवती के इस बयान के बाद उसकी मां ने अपने पति सहित दो अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था।

बातों में उलझाकर बांधा था कुर्सी से, फिर की हत्या 

थाना प्रभारी मनजीत सिंह के मुताबिक पूछताछ के दौरान मृतक की बहन ने हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया है। उसने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे उसका और छोटे भाई धर्म का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा होने के बाद बातों-बातों में उसने धर्म को कुर्सी से बांध दिया। इसके बाद उसके सिर पर हथोड़े से वार कर दिया। हथोड़ा मारने के बाद भी जब धर्म नहीं मरा तो उसने सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला रेत दिया।

गले पर करीब चार या पांच बार वार किए गए। इससे धर्म के गले की नशे कट गई और कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसे कुर्सी से खोला और घसीटते हुए बेड के अंदर उसकी लाश डाल दी। इसके बाद उसनेे फर्श पर लगे खून को साफ किया और खून से सने अपने कपड़े भी बदले।

इसके बाद वह घर से निकलकर टेंपो में बैठकर रोहतक जींद बाइपास पर पहुंची। वहां पर पानीपत की बस मिलने के बाद उसमें सवार हो गई। पानीपत बस स्टैंड के सामने ही थाना देखकर उसकी दिमाग में नई प्लानिंग आई। उसने पुलिस थाने जाकर अपने बारे में बताया, जिसके बाद वहां से रोहतक पुलिस को फोन किया। फोन पर पुलिस को झूठी कहानी सुनाई कि उसके पिता ने हत्या की है। फिलहाल पुलिस युवती से पूछताछ में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button