मनोरंजन

भोजपुरी हॉटकेक मोनालिसा की देखें हॉट अदा

भोजपुरी हॉटकेक मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक साड़ी पहने बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं। बता दें कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभा रही हैं।

मुंबई: भोजपुरी हॉटकेक मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती हैं। मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में डायन की भूमिका से चर्चा में छाई हुई हैं। मोनालिसा अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इंस्टाग्राम पर पर कुछ न कुछ पोस्ट कर फैन्स की धड़कने तेज करती रहती हैं। मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा की जान भी कहा जाता है।  भोजपुरी इंडस्ट्री में भी मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। यही वजह है कि उनकी फिल्मों के आएदिन नए- नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। दरअसल, मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी पहने काफी हॉट लग रही हैं।

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में मोनालिसा बेहद सेक्सी पोज देती दिख रही हैं। मोनालिसा की यह फोटो अपने शो नजर के सेट की लग रही हैं। मोनालिसा की ये स्मॉकी आई उनके फैन्स का दिल चुरा ऱही हैं। मोनालिसा अंतरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है। इतना ही नहीं कुछ ही देर पहले शेयर की गई मोनालिसा की इस फोटो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं। बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ चुकी हैं, मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बिग बॉस के घर में मोनालिसा और मनु पंजाबी के रिलेशनशिप की खबरे लगातार चर्चा में रहीं, हालांकि बिग बॉस के घऱ में मोनालिसा ने बाद में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button