उत्तर प्रदेशलखनऊ

महिला की इस हरकत को देख, सुरक्षाकर्मियों ने दबा ली दांतो तले उंगली

लखनऊः एक महिला अपने दुखों से हारी हुई जब विधानभवन के बाहर पहुंची तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो महिला इतना बड़ा कदम उठा लेगी। दरअसल, महिला ने विधानभवन के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की। इसके लिए महिला ने हाथ  में मिट्टी के तेल की बोतल पकड़ी और खुद पर तेल उड़ेलने लगी। लेकिन शुक्र है कि वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसके हाथ से बोतल छीन ली और बड़ी घटना होने से बच गई।

महिला की इस हरकत को देख, सुरक्षाकर्मियों ने दबा ली दांतो तले उंगलीबताया जा रहा है कि मूल रूप से उन्नाव के हसनगंज क्षेत्र के सइता गांव की रहने वाली पीडि़ता ने पूछताछ में बताया कि दो साल से वह मफियांव के केशव नगर मोड़ स्थिति नजूल की जमीन पर झोपड़पट्टी बना कर रह रही है। पड़ोसी कमलेश कुमारी ने नजूल की जमीन पर खुद की कब्जेदारी बताकर एक साल में एक लाख रुपए वसूल चुकी है।

एक माह से कलमेश कुमारी फिर रुपयों की मांग कर रही थी। मांग पूरी न होने पर आए दिन धमका रही थी। एक हफ्ते पहले घर मे घुसकर मारपीट की ओर 15 हजार रुपए लूट ले गई। पीडि़ता ने मडिय़ांव पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि उल्टा पति के खिलाफ एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button