मनोरंजन

महेश भट्ट ने किया संजय दत्त को लेकर बड़ा खुलासा, बताया ये बड़ा राज़…

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट ने बताया कि कि अभिनेता संजय दत्त के लिए हीरोइन की लत से ऊबरना बेहद मुश्किल था. उन्होंने अपने ट्वीट में खुलासा करते हुए कहा कि “संजय दत्त के लिए नशे की लत से निपटना बेहद मुश्किल था. एक समय ऐसा था जब वह सुबह उठते ही सबसे पहले हेरोइन के बारे में सोचते थे. मुझे और पूजा भट्ट (महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री-फिल्म निर्माता) को ‘भट्ट नेचुरली’ (रेडियो शो) पर सुनिए मादक पदार्थो की लत पर बात करते हुए.” महेश भट्ट ने किया संजय दत्त को लेकर बड़ा खुलासा, बताया ये बड़ा राज़...

बता दें कि महेश भट्ट के संजय दत्त ने कई सफल फिल्मों में किया है. इनमें ‘कब्जा’, ‘सड़क’ और ‘दुश्मन’ जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने पिछले साल बताया था कि वह ‘सड़क 2’ पर काम कर रही हैं. यह साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है.

उन्होंने कहा, “हम ‘सड़क 2’ बना रहे हैं, जिसमें हम संजय दत्त के वास्तविक और वर्तमान समय को दिखा रहे हैं.हम फिल्म में अवसाद के विषय पर काम कर रहे हैं लेकिन, हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं.” वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त पर बायोपिक भी बन रही है जिसमें उनका किरदार रणवीर कपूर निभा रहे हैं. विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी फिल्म के सह-निर्माता है. फिल्म 29 जून तक रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button