अजब-गजबफीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

मैं नरेंद्र मोदी की फैन हूँ : कंगना


नई दिल्ली : बॉलीवुड कि प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रन्नौत अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राजनीति एक शानदार क्षेत्र है, लेकिन अक्सर लोग इसे गलत समझते हैं। उन्होंने कहा जैसे कपड़े मैं पहनती हूं और जिस तरह बोलती हूं, उससे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी। हां, अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मेरी मर्जी के मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है।’
कंगना ने कहा कि मैं एक राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है। मैं धर्म में विश्वास नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं। मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि तारीफ़ करते हुए कहा कि कंगना ने कहा, मैं मोदी की सफलता के कारण उनकी बड़ी फैन हूं। नौजवान महिला होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए। मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है। जब हमारे पास चायवाला प्रधानमंत्री होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।

Related Articles

Back to top button