जीवनशैली

यहां केवल 20 रुपए में जिस्म का सौदा करती हैं लड़कियां, बस एक छोटी सी शर्त

रेड लाइट एरिया का नाम सुनते ही कुछ लोगों की सांसे ऊपर नीचे होने लगती हैं। इस एरिया के लिए कई तरह की बातें कही जाती हैं।
वहीं आज हम आपको एक ऐसे वेश्यालय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खासियत पर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। कहा जाता है कि इस वेश्यालय में ग्राहकों से केवल 20 रुपए चार्ज किए जाते हैं।

New Delhi : रेड लाइट एरिया का नाम सुनते ही कुछ लोगों की सांसे ऊपर नीचे होने लगती हैं। इस एरिया के लिए कई तरह की बातें कही जाती हैं। वहीं आज हम आपको एक ऐसे वेश्यालय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खासियत पर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। कहा जाता है कि इस वेश्यालय में ग्राहकों से केवल 20 रुपए चार्ज किए जाते हैं।    यह वेश्यालय चेकोस्लोवाकिया में है। यहां पर ग्राहकों की लंबी लाइने लगी रहती हैं। जिसकी खासियत लोगों से 20 रुपए  चार्ज  किया जाना है। ये पैसे भी वहां यूज होने वाले कंडोम के लिए लिए जाते हैं। पैसे की जगह ग्राहकों के सामने एक शर्त रखी जाती है जिसे मानना ही उनकी फीस होती है।    इस वेश्लायल में लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं। शर्त के अनुसार ग्राहक को संबंध बनाते हुए अपनी रिकॉर्डिंग करवानी होती है। इसके साथ ही उनसे वादा लिया जाता है कि अगर उनसे कोई भी इस रिकॉर्डिंग को देखने को कहेगा तो उन्हें उसे दिखाना होगा। यह वेश्यालय चेकोस्लोवाकिया में है। यहां पर ग्राहकों की लंबी लाइने लगी रहती हैं। जिसकी खासियत लोगों से 20 रुपए चार्ज किया जाना है। ये पैसे भी वहां यूज होने वाले कंडोम के लिए लिए जाते हैं। पैसे की जगह ग्राहकों के सामने एक शर्त रखी जाती है जिसे मानना ही उनकी फीस होती है।

इस वेश्लायल में लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं। शर्त के अनुसार ग्राहक को संबंध बनाते हुए अपनी रिकॉर्डिंग करवानी होती है। इसके साथ ही उनसे वादा लिया जाता है कि अगर उनसे कोई भी इस रिकॉर्डिंग को देखने को कहेगा तो उन्हें उसे दिखाना होगा।

Related Articles

Back to top button