टॉप न्यूज़

यह है विश्व की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

जापानी ऑटोमेकर सुबारू ने सभी पहिया वाहन चालकों की वैश्विक बिक्री के लिए नंबर एक स्थान हासिल किया है। कंपनी ने यह स्थान पाने के लिए ऑडी को भी बीट किया है। खबरों के मुताबिक 2015 से 2016 तक, सुबारू ने लगभग 10 लाख अखिल पहिया वाहन-कारों को बेच दिया है। जो कि जर्मन फर्म ऑडी क्वाट्रो लाइनअप से 2,45,382 अधिक कारें है।

20 जून, 2017, मंगलवार जानें आज का राशिफल


इसके साथ सुबारू ने सबसे अधिक लाभ मार्जिन भी हासिल किया है। जेगुआर लैंड रोवर और पोर्श जैसे लाभ चैंपियनों की तुलना में भी बेहतर है, जब एक अच्छा डॉलर-टू-येन विनिमय दर थी। सुबारू का सबसे बड़ा बाजार यू.एस. में 99.3 प्रतिशत है। सुबारू का यू.एस. में कंपनी की सममित ऑल-व्हील ड्राइव से लैस है। कंपनी इस साल अधिक कार बेचने की संभावना है।

नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ?


सुबारू यू एस मार्केट पर भारी निर्भर करता है। बेची गई सभी पहिया-चालक वाहनों का 60 प्रतिशत हिस्सा अमेरिका को दिया गया। यूरोपीय बाजार जापानी कंपनी के लिए इतना लाभदायक नहीं है क्योंकि यह यू एस बाजार की तुलना में कम कार बेचता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 आ रहा है इन धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ


हाल के दिनों में दुनिया भर के खरीदारों प्रदर्शन उन्मुख कारों की तलाश कर रहे हैं। ऑल-व्हील ड्राइव एक प्रदर्शन कार में एक अनिवार्य तत्व है। सुबरू ने इस सेगमेंट में टेप किया है और नंबर एक स्थान हासिल किया है, जिसके लिए वह बधाई की पात्र है। 

Related Articles

Back to top button