राजनीति

यूपी में क्राइम को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शिवसेना

मुंबई : शिवसेना की साफगोई और बीजेपी से तल्ख रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं. अब पार्टी के मुखपत्र सामना के आलेख में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साध कर उत्तर प्रदेश राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सामना में छपे लेख में लिखा गया है कि जबसे यूपी में योगी का राज आया है, तबसे अपराधी बेखौफ हो गए हैं, उनकी रफ्तार बहुत तेज हो गई है.. पीड़ित चीखकर योगी से सवाल कर रहे हैं क्या यही है सबका साथ, सबका विकास? लेख में सवाल उठाया गया है कि योगीराज में भी यही हालात होने थे तो अखिलेश सरकार क्या बुरी थी?.जबकि यूपी चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने राज्य को अपराध-मुक्त करने का वादा किया था.मुख्यमंत्री भी कई बार कह चुके हैं कि किसी को कानून अपने हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा. लेकिन उनके दावों की पोल खुल रही है.

बता दें कि लेख में लिखा है कि पिछले 2-3 महीनों में अपराधी बेहद निडर हो गए हैं.अपराधों में हुई बेतहाशा वृद्धि इस बात का सबूत दे रही है. मामले चाहे लूटपाट के हों, कत्ल के, बलात्कार के या फिर सांप्रदायिक दंगों के. हर तरह के अपराधी यूपी के गुंडाराज में अपनी ताकत दिखा रहे हैं.ऐसे में अगर विपक्ष यूपी सरकार पर आरोप लगाए तो वो गलत नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button