जीवनशैली

ये पहनकार ट्रेवलिंग के समय दिखें फैशनेबल

गर्मियों की छुट्टियों में सभी कहीं न कहीं घूमने जाने का प्लान बनाते है पर जब शॉपिंग की बात आती है तो समझ नहीं आता है कि क्या पहन कर खुद को फैशनेबल के साथ कम्फर्टेबल लुक दें. अगर आपको  भी ऐसी कोई फ़िक्र सता रही है तो जरूर पढ़िए इस खबर को. ये पहनकार ट्रेवलिंग के समय दिखें फैशनेबल

अगर आप ट्रेवल करते समय खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती है तो शॉर्ट्स और ऑफ सोल्डर टॉप्स के साथ टाइट जीन्स पहन कर आप खुद को दूसरों के सामने कॉम्पलिमेंट करने से रोक नहीं पाएंगी. टाइट जीन्स के साथ ओपन शर्ट का कॉम्बिनेशन आपके लुक में चार चाँद लगा देगा. 

हर कोई अपने पास हैंडबैग तो जरूर ही रखता है पर अगर आप कपड़ो के कलर से अलग कलर के साइड पर्स को केरी करेंगी तो ये आपके लुक को दूसरों की आँखों के लिए बहुत ही कैची लगेगा क्योंकि मैचिंग चीज़ो से अलग डिफरेंट कलर की चीज़ो की और आँखों का आकर्षण जल्दी होता है.

आजकल स्टाइलिंग में ब्लैक ग्लासेस और गॉगल्स बहुत ट्रेंड में है. अगर आप जीन्स या शॉर्ट्स पर ब्लैक गॉगल्स पहनेंगी तो किसी कहर से कम नहीं लगेंगी.आप चाहे तो वाइट कलर के स्नीकर्स पहनकर भी लोगो को अपनी और प्रभावित करने में कामयाब हो सकती है. स्नीकर्स आपको कम्फर्ट के साथ ट्रेंडी लुक भी देता है जो आपके शरारती पहलू की ओर इशारा करता है.

Related Articles

Back to top button