मनोरंजन

ये है विक्की कौशल की रियल गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

फिल्म ‘संजू’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले विक्की कौशल आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. विक्की ने इस फिल्म में संजय दत्त के दोस्त ‘कमलेश’ का रोल निभाया था. इस फिल्म में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने विक्की की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. इस फिल्म में विक्की की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों के दिलो में जगह बना ली थी. इस फिल्म के बाद विक्की के आगे जैसे फिल्मों की लाइन लग गई है.

ये तो हम सभी जानते हैं कि करिश्मा तन्ना विक्की की रील लाइफ गर्लफ्रेंड बनी थी लेकिन क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि विक्की कौशल की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड कौन है? आज हम आपको विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे, तो आइये जानते हैं कौन है वो खूबसूरत लड़की जो कर रही है विक्की के दिल पर राज…

बता दें कि विक्की कौशल टीवी की मशहूर होस्ट हरलीन शेट्ठी को डेट कर रहे हैं, हरलीन बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. यूं तो इन दोनों में से किसी ने भी अबतक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई खुलासा नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों का प्यार दिख ही जाता है.

हाल ही में हरलीन शेट्ठी ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर विक्की ने कमेंट तो किया है लेकिन साथ में दिल भी भेजा है. ऐसे ही कई मौकों पर ये दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं.

खबरों के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात इन दोनों के कॉमन फ्रेंड ने करवायी थी, जिसके बाद मुलाकातें बढ़ी, दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ. कहा जाता है कि पिछले कुछ महीनों से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तो चलिए देखते हैं कि ये दोनों कब अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट करते हैं.

बता दें कि इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उरी’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं. इस फिल्म में विक्की के अलावा अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू में लीड रोल में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button