अजब-गजब

ये है सपना चौधरी जैसी 5 डांसर्स, इनके ठुमकों पर नाचता है पूरा हरियाणा

जन्मदिन हो, शादी समारोह या किसी इमारत-शोरूम का इनॉग्रेशन, बिना डांस प्रोग्राम के सक्सेसफुल ही नहीं माना जाता. यही रीजन है कि हरियाणा में लोकल डांस की काफी डिमांड रहती है.

जबसे सपना चौधरी बिग बॉस 11 में गई हैं, तबसे उनकी तरह कई डांसर्स उभरी हैं. ये ऐसी डांसर हैं जिनके ठुमकों पर पूरा राज्‍य थिरकता है.

यूट्यूब पर इस तरह के कई डांस वीडियो भरे पड़े हैं. इन्‍हें अच्‍छे व्‍यूज भी मिलते हैं. ऐसे ही डांसर्स में से एक हैं मोनिका चौधरी. हाल के दिनों में उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है.

एक और नाम है गोरी रानी का. वे हरियाणा-दिल्ली में स्टेज प्रोग्राम्‍स करती हैं. हरियाणवी स्‍टाइल में डांस करती हैं पर कई लोग कहते हैं कि वे सपना की कॉपी करती हैं.

हाल ही में हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया के कत्‍ल का मामला सामने आया है. हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी. वे भी मशहूर डांसर्स में से एक रही हैं. उन्‍हें ‘सुहाग रात’ गाने से फेम मिला था.

सुनीता बेबी को भी लोग खूब देखना पसंद करते हैं. उन पर कई बार डांस के दौरान अश्‍लील स्‍टेप्‍स करने के आरोप भी लगते रहे हैं. ये भी यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हैं.

 

Related Articles

Back to top button