स्पोर्ट्स

योनेक्स डच ओपन का जीत से हुआ श्रीगणेश

ajay-jayaram-and-parupalli-kashyap_57ff60df0f074-1आलमेरे : बुधवार को योनेक्स डच ओपन के पहले दौर में बुधवार को भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम और राष्ट्रमंडल चैम्पियन पी.कश्यप ने अपने-अपने मैच जीत कर इस टूर्नामेंट का श्रीगणेश किया. इस टूर्नामेंट में सर्वोच्च वरीय अजय जयराम ने पहले दौर के मैच में फिनलैंड के हेनरी आर्नियो को सीधे गेमों में 21-16, 21-11 से हराया.

जयराम को यह मैच जीतने में 29 मिनट का समय लगा. पहले गेम में जयराम को आर्नियो से थोड़ी चुनौती जरूर मिली, लेकिन दूसरे गेम में उन्होंने पूरी तरह अपना दबदबा कायम रखते हुए जीत हासिल की. वहीं, टूर्नामेंट में 11वें वरीय पारुपल्ली ने पहले दौर के मैच में अमेरिकी के जोर्न सेगुइन को सीधे गेमों में 21-12, 24-22 से हराया. 40 मिनट तक चले इस गेम में कई बार उतार – चढाव आए.

दूसरे गेम में दोनों खिलाड़ियों के बीच शुरु से एक-एक अंक के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिली.दोनों खिलाड़ियों के बीच 22-22 तक कड़ा संघर्ष चलता रहा. यहां से पारुपल्ली ने लगतार दो अंक अपनी झोली में डालते हुए मैच अपने कब्जे में कर लिया.टूर्नामेंट में खेल रहे अन्य भारतीय खिलाड़ियों में सिरील वर्मा को जहां पहले दौर में पराजय मिली, वहीं लखानी सारंग ने जीत से आगाज किया.

Related Articles

Back to top button