दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल का मोदी पर जोरदार हमला, इन 2 मुद्दों पर कीजिए ‘मन की बात’

देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी साधने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जोरदार हमला बोला है।राहुल का मोदी पर जोरदार हमला, इन 2 मुद्दों पर कीजिए 'मन की बात'

राहुल ने रेडियो पर प्रसारित होने वाले पीएम को चर्चित प्रोग्राम ‘मन की बात’ में नीरव मोदी और राफेल डील पर बोलने का सुझाव दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया ‘मोदी जी आप अपने प्रोग्राम के लिए विषयों का सुझाव क्यों मांगते हैं जबकि आपको पता है कि पूरा देश आपसे किन मुद्दों पर जवाब चाहता है। जबकि पिछले महीने मैंने आपको जो मुद्दे बताए थे उनपर कोई चर्चा नहीं हुई।’ 

बता दें कि इस महीन की 25 तारीख को होने वाली मन की बात कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री ने जनता से सुझाव मांगे हैं। 

गौरतलब है कि 114 अरब रुपये के पीएनबी घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी मोदी देश छोड़कर भाग चुके हैं। राहुल इससे पहले कई बार इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर तंज कसते रहे हैं।

वहीं राफेल डील पर बीते दिनों राहुल ने ट्वीटर पर कविता के जरिए कहा था कि ‘आखिर प्रधानमंत्री राफेल डील पर कब चुप्पी तोड़ेंगे, अपनी नाकामियों और देश के मुद्दों पर कब बोलेंगे?

बता दें कि राहुल गांधी ने राफेड डील को घोटाला करार दिया है। उन्होंने डील पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री मोदी व्यक्तिगत रूप से पेरिस गए थे। उन्होंने इस सौदे को बदल दिया है।

Related Articles

Back to top button