ज्ञान भंडार

लव राशिफल 16 अक्तूबर 2019: प्रेम के मामले में आज इन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष —जीवन साथी का प्रमोशन हो सकता है। विवाहित जातकों के लिए खुशियों भरा दिन रहेगा। विदेश जाने का योग बन सकता है। प्रेमी से बहस हो सकती है। प्रेमी का दिल जीतने के लिए आप गिफ्ट खरीद सकते हैं।

वृषभ —आपका जीवनसाथी आपके जीवन के महत्वपूर्ण कार्यों को सपोर्ट कर सकता है। एक दूसरे की रिस्पेक्ट रिलेशन को परफेक्ट बनायेगी। जीवनसाथी परेशान रहेगा। आपकी सलाह और सहारा उनकी परेशानियों को कम करेंगी। दिन सामान्य रहेगा।

मिथुन —क्रोध आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। पति –पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। अहंकार के कारण हो सकता है आप ब्रेकअप कर लें। मन विचलित रहेगा। अपनी सूझबूझ से लव लाईफ में रोमांस वापस लायेंगे।

कर्क —अपने पार्टनर के साथ मिलकर बच्चों के भविष्य की प्लानिंग के लिये निवेश कर सकते हैं। छुटि्टयों में घूमने जा सकते हैं। लव लाइफ में सितारे आपके फेवर में है जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। प्रियतम के साथ फिल्म देखने जा सकते हैं।

सिंह —आज का दिन रोमांटिक रहेगा। फ्रैंड के साथ प्रेम के बेहतरीन क्षण एक साथ बितायेंगे। सेक्सुअल रिलेशन कायम हो सकते हैं। प्रेम में किये गये वादों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। मित्र के कारण आपकी लव लाईफ में मधुरता आयेगी।

कन्या —भावनात्मक होकर कोई गलत निर्णय न लें । पार्टनर के साथ किसी भी तर्क से बचें। पारिवारिक परेशानियों को सुलझाने में दिन बीतेगा। बाहर घूमने का प्रोग्राम कैंसिल हो सकता है जिस कारण मूड ऑफ रहेगा। रिलेशनशिप में कोई जोखिम न लें ।

तुला —मूड रोमंटिक रहेगा। आज प्रेमी से मुलाकात होगी। आप पार्टी के मूड में रहेंगे और ख़ुशी महसूस करेंगे। आपकी कोशिश रहेगी कि अपने पार्टनर के साथ आपके सम्बन्ध मजबूत हों। पुराने मित्र से रिश्ते सुधरेंगे।

वृश्चिक —आपका जीवन साथी नाराज हो सकता है। आपकी कोशिश रहेगी कि आपके रिश्तों में विश्वास और प्रेम की बढ़ोत्तरी हो। जीवन की डोर कमजोर न हो इसके लिए आपको संयम और समझदारी से काम लेना पड़ेगा। साथी की सेहत का ध्यान रखें।

धनु —ट्रांसफर या काम के कारण अपने प्रिय से दूर जा सकते हैं। अगर आपका लव रिलेशन पहले टूट चुका है तो जीवन में प्रेम की वापसी हो सकती है। विवाहित लोगों की पदोन्नति हो सकती है।

मकर —आज कार्यवश आप अपने पार्टनर को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे हैं इस कारण नाराजगी बढ़ सकती है। सोशल मीडिया की हेल्प से कनेक्ट रहें तो घर के क्लेश कम होंगे। पिता-पुत्र में हो रही अनबन सुधर सकती है। रिश्तों में संयम रखें।

कुम्भ —नवयुवक युवतियों के लव रिलेशन में अचानक बदलाव आयेगा। वैवाहिक रिश्ते बेहतर होंगे। अचानक सगाई तय हो सकती है। अच्छी सेहत के लिए व्यायाम की जरूरत है।

मीन — निवेश के लिए सही दिन है। पैत़ृक संपत्ति मिल सकती है। लव रिलेशन के लिए दिन अनुकूल है। पुराना प्रेम जीवन में वापिस आ सकता है। आपके रोमांटिक व्यवहार के कारण पार्टनर खुश रहेगा और आपसे दिल की बात शेयर करेगा।

Related Articles

Back to top button