अद्धयात्म

लव राशिफल 22 जुलाई: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष– आज आपका दिन रोमांटिक नहीं रहेगा। पिता के साथ अनबन हो सकती है। अचानक तय की हुई लव डेट रद्द हो सकती है। यात्रा टल सकती है। आप आज आपसी मतभेदों को भुलाकर रिश्तों में प्रेम बढ़ायें। लव पार्टनर का मन समझदरी से जीतें।

वृषभ– प्रेमी-प्रेमिका का दिन रोमांस से भरा होगा लेकिन रिलेशन को लेकर मन में दुविधा रहेगी। आज का दिन जीवनसाथी का प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। अपने मन से किसी भी प्रकार के अविश्वास की भावना निकाल दें। विश्वास और समझौता ही प्यार के मजबूती की कुंजी है।

मिथुन– आज आप दिल और दिमाग से सोच समझकर आने वाले दिनों की प्लानिंग करें। आंखों ही आंखों में इशारे होंगे। नवविवाहित व्यक्तियों के लिए रोमांचक दिन। प्रेम का सम्बन्ध बन सकता हैं। पुराने टूटे प्रेम के बन्धन फिर जुड़ सकते हैं। लव मैरिज करने की चाह आज पूरी हो सकती है।

कर्क– लवर से किसी भी प्रकार की बहस से बचें। व्यर्थ के खर्चे प्रेमी पर करने पड़ सकते हैं। शांति और प्रसन्नता के साथ प्रेमी को मनायें। आज आपका दिन सामान्य है।

सिंह– आज आप रोमांस और प्यार के मूड में हैं लेकिन कोई न कोई बन्धन आपको अपनी मनमर्जी करने से रोक रहा है। किसी भी प्रकार का परिवारिक हस्तक्षेप आपकी कोशिशों कोआगे नहीं बढ़ने देगा। अपने प्रेमी से वीडियो काल कर अपनी इच्छा जाहिर करें।

कन्या– दिन रोमांचक रहेगा। जीवनसाथी आज आपकी हर तमन्ना पूरी कर सकता है। घर-परिवार प्रेमी साथी सब आपके फेवर में हैं। किसी कारणवश आप अपने प्रेमी पर विश्वास नहीं कर पायेंगे। आपसी बातचीत से स्थिति सुधरेगी।

तुला– आज आपका व्यर्थ की बातों में समय व्यतीत होगा, लेकिन आपका मनोबल आपके लवर को इम्प्रेस करेगा। किसी भी प्रकार की अनुचित बात से बचें नहीं तो रिश्तों की अनबन लम्बी चल सकती है। अपनी हरकतों को कंट्रोल करें। कार्यवश लम्बी यात्रा आपसी दूरियां बढ़ा सकती हैं।

वृश्चिक – आज खुशियों भरा दिन रहेगा। आप सजसंवर कर मित्र को मिलने जा सकते हैं। आपका रूप आकर्षण आपके प्रेमी को आपकी तरफ आकर्षित करेगा। मन मतवाला है। नये मित्रों की तलाश में रहेंगे। पुराने लवर से मुलाकात हो सकती है। आप अपने अहंम भाव को रिश्तों में न आने दें।

धनु– प्यार में अनश्चितता से अगर परेशान हैं तो मित्र की सलाह से अपने प्रियतम का दिन साथी से बात करें। आज कार्य सिद्ध होने की संभावना है। आपको मन चाहा साथी मिल सकता है। आपका मित्र भी आपकी सहायता करेंगे।

मकर– आज आपके विवाह सम्बन्ध बन सकते हैं। अगर आप एन.आर.आई. से विवाह करना चाहते हैं या विदेश में सेटल होना चाहते हैं तो आज कोशिश करें। लव पार्टनर को खुश करने के लिये गिफ्ट आदि ले जायें। गुलाब का फूल उसका मन मोह लेंगे।

कुम्भ– लव रिलेशन मजबूत बनेगा। प्रेम में स्थिरता आयेगी। विवाह के लिए अगर मन में भ्रम हैं तो परिवार या माता-पिता की स्वीकृति चाहिए। घर पर बात करने से स्थिति सुधरेगी। आपकी कोशिश रंग लायेगी। मन को मीत मिलेगा।

मीन– अपने सहकर्मी के साथ लव रिलेशन बन सकते हैं। साथ में यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त होगा। दिन रोमांचक और रोमांटिक भी किसी स्त्री से लाभ प्राप्त होगा। शाम को इकट्ठा समय बिताने का कार्यक्रम बन सकता है। दिन उपलब्धियों भरा रहेगा।

Related Articles

Back to top button