अजब-गजब

वियाग्रा लेने के बाद युवक ने एयरपोर्ट पर ही सारे कपड़े उतारकर करने लगा ऐसा काम..

अपने पार्टनर के साथ आनंद के पलों को जीने के लिए लोग वियाग्रा का इस्तेमाल करते है। लेकिन कई बार यह मामला उलटा पड़ जाता है। और बहुत बड़ी परेशानी का कारण बन जात है। थाइलैंड के फुकेट एयरपोर्ट पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक अपने कपडे उतारकर इधऱ उधऱ भागने लगा। और चिल्लाने लगा। यह देखकर मौजूद सभी यात्री सहम गए। हालांकि मामला थोडा पुराना है लेकिन जानकारी के लिए बताना जरूरी है। हालांकि बाद में इस युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।वियाग्रा लेने के बाद युवक ने एयरपोर्ट पर ही सारे कपड़े उतारकर करने लगा ऐसा काम..

युवक को पकडने के लिए पुलिस को भी बहुत मेहनत करनी पड़ी  अंग्रेजी न्यूज पोर्टल ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ के अनुसार हंगामा खडा करने वाले युवक का नाम स्टीव चो बताया जा रहा है। यह 27 वर्षीय युवक अमेरिका के न्यूयार्क का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहे स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अचानक से सारे कपड़े उतार दिए। और इधर उधर चिल्लाकर भागने लगा।

एक बार के लिए युवक की हरकत देखकर सभी चौंक गए, लेकिन वहा मौजूद सुरक्षाकर्मीयों ने इसे गिरफ्तार कर लिया। जहां बाद में उसने बताया कि उसने अधिक मात्रा मे वियाग्रा ले ली थी। जिसके चलते उसे कुछ भी पता नहीं रहा। हालांकि तबियत सही होनें पर उसने एयरपोर्ट पर हुए नुकसान की भरपाई की मंजूरी दे दी।

एयरपोर्ट अथौरिटी ने मीडिया को बताया कि दक्षिणी कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहा एक युवक अचानक से नियंत्रण से बाहर हो गया जिसे बाद में पुलिस ने हिरासत में लिया औऱ अस्पताल लेकर गई. जहा चिकित्सकों ने उसे नशा कम करने के इंजेक्शन लगाए. जिससे वह नियंत्रण में आया। हालांकि यह युवक एक अच्छा व्यापारी है। जो व्यापार के सिलसिले में दक्षिणी कोरिया जा रहा था।

 

Related Articles

Back to top button