स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद पंड्या की जमकर की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत के बाद टीम इंडिया केकप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या कीजमकर तारीफ की. कोहली ने कहा कि पंड्या की तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी ने मैच को पूरी तरह से बदल दिया. हम उन्हें पाकर भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं’. भारत ने बारिश से प्रभावित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुइस पद्धति से 26 रन से हरा दिया और सीरीज में 1-0 की बढत बना ली.विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद पंड्या की जमकर की तारीफ

पंड्या की शानदार पारी
पंड्या ने 66 गेंदों में 83 रन की शानदार पारी खेली और धोनी के साथ बेहतरीन साझेदारी करते हुए पारी को 281 रन तक पहुंचाने में मदद की. कोहली ने कहा कि भारत ने एक बार फिर साबित किया कि उसका निचला मध्यक्रम कितना शानदार है. उन्होंने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ‘हमने टॉस के समय बात की थी कि हम बड़ा स्कोर बनाना चाहते हैं. हमने विकेट गंवाए लेकिन एमएस (धोनी) और केदार ने अच्छा खेल दिखाया. हार्दिक और बाद में एमएस ने पारी की समाप्ति हमेशा की तरह शानदार तरीके से की.

उन्होंने कहा, ‘आज यह उदाहरण है कि मध्य और निचला क्रम कितना अच्छा हो सकता है.’ कोहली ने कहा, ‘हार्दिक खुद पर भरोसा करते हैं, और उनकी पारी मैच का पासा पलटने वाली थी. उनके अंदर तीनों कौशल बराबर के हैं.

Related Articles

Back to top button