अजब-गजब

वीडियो: WWE रिंग में उतरी पोर्न स्‍टार ‘मिया खलीफा’, देखते ही पहलवानों ने खोया अपना आपा

भारत में आने से पहले सनी लियोन को भी लोग पोर्न स्टार के रूप में ही जानते थें लेकिन तब से उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखा तब से अपनी काबिलियत और मेहनत के बल पर उन्‍होंने अपनी एक नई पहचान बनाई लोग अब उन्‍हें एक एक्‍ट्रेस के रूप में भी पहचानने लगे हैं। वहीं इसके बाद एक और अडल्ट स्टार इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। जिनकी हम बात कर रहे हैं वो कोई इंडियन नहीं बल्कि अमेरीकन पोर्न स्‍टार हैं उनका नाम है मिया खलीफा।

वीडियो: WWE रिंग में उतरी पोर्न स्‍टार ‘मिया खलीफा’, देखते ही पहलवानों ने खोया अपना आपा

अडल्ट इंडस्ट्री छोड़ अब बतौर जर्नालिस्ट के तौर पर काम कर रहीं मिया खलीफा के बारे में खबरें आ रही हैं कि वे मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। उन्हें आगामी मलयाली फिल्म ‘चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन’ में महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ है। वैसे आपको बता दें कि मिया पोर्न इंडस्‍ट्री की सबसे ज्‍यादा चर्चित स्‍टार है वहीं लेकिन अब ये पोर्न इंडस्‍ट्री में काम नहीं करती हैं लेकिन उसके बावजूद वो अपने बयान को लेकर विवादों में छाई रहती है। बयानों के साथ साथ ये अपनी हरकतों की वजह से भी चर्चा में आ जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्‍हाल मिया एक स्पोर्ट एंकर का काम कर रही हैं और वो हाल ही में हुए WWE में कुछ ऐसा कर गई जिससे रेसलर की बेइज्‍ज्‍ती हो गई। पोर्न स्टार ‘मिया खलीफा’ का ये व्‍यवहार रेसलर को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आया दरअसल वो एकाएक WWE के रिंग में उतर गई और उन्‍हें देखते ही पहलवानों ने अपना आपा खो दिया।

जैसे ही मिया रिंग में उतरी यूएफसी के पहलवान रौंडा रोसी ने युएफसी छोड़ WWE में जाने की इच्छा जाहिर की जिसका मियां खलीफा ने भरपूर विरोध किया था लेकिन मिया खलीफा खुद ही आखाड़े में उतर गयी है जिसके वजह से खलबली मच गयी हैं। मिया उसी पहलवान के साथ आखाड़े में उतरी थी जिस पहलवान को उन्होंने निशाना बनाया था। फिर क्‍या था अखाड़े में जो कुछ भी हुआ वो एक झूट और नाटक के सिवा कुछ नहीं था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिया खलीफा के इस बयां से सभी पहलवान आहत थें इसके जवाब में मिया ने कहा कि ”यदि अपने प्रोफेशन में मियां खलीफा शारीरिक दर्द बर्दाश्त करती हैं तो हम भी अखाड़े में लड़ते वक्त शारीरिक दर्द झेलते हैं, इसमें नकली कुछ भी नहीं हैं। वहीं जब ये घटना मिया के साथ घटी तब वो एक रेसलिंग इवेंट की एंकरिंग कर रही थी। मिया खलीफा के सामने जाने माने रेलर रेयान रिंग थे।

मिया खलीफा के इस बयां से सभी पहलवान आहत थें इसके जवाब में मिया ने कहा कि ”यदि अपने प्रोफेशन में मियां खलीफा शारीरिक दर्द बर्दाश्त करती हैं तो हम भी अखाड़े में लड़ते वक्त शारीरिक दर्द झेलते हैं, इसमें नकली कुछ भी नहीं हैं। मिया के बॉडी गार्ड ने आकर मामले को शांत कराया। विवाद बढ़ता देखकर मिया खलीफा वहां से चली गयी। मिया की ये बात सुनकर रेयान गुस्से में आ गए और वो मिया को बुरा भला कहने लगे।

देखें वीडियो:

Related Articles

Back to top button