स्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे ये अमह मैच

नई दिल्ली : भारतीय टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से टी-20 सीरीज जीती है। विराट और धोनी की गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा ने संभाली। इस दौरान रोहित ने अपने बल्ले से भी कमाल दिखाया और शतक जमाया। रोहित की व्यस्तताओं को देखते हुए उन्हें न्यूजीलैंड में भारत-ए के पहले अनाधिकृत टेस्ट में आराम दिया गया है, जबकि उनका नाम वास्तविक टीम में शामिल था। रोहित की टेस्ट टीम में वापसी हुई है और वह भारत की टी-20 टीम के साथ शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे ये अमह मैचतीन अनाधिकृत टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार से माउंट मौंगानुई में खेला जाएगा। हालांकि, चयनकर्ताओं ने रोहित के जगह किसी अन्य खिलाड़ी का चयन नहीं किया है। बीसीसीआइ की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति और टीम प्रबंधन के साथ बातचीत करने के बाद बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने रोहित शर्मा को आराम करने की सलाह दी है। यह फैसला उनकी हाल की व्यस्तताओं को देखते हुए लिया गया।

न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले अनधिकृत टेस्ट के लिए भारत-ए टीम-

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), के गौतम, शाहबाज नदीम, मुहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, रजनीश गुरबानी, विजय शंकर, केएस भरत (विकेटकीपर)।

Related Articles

Back to top button