मनोरंजन

वोह तेरी..! दिलवाले दुल्हनिया की चुटकी का हॉट अवतार देखेंगे तो आँखें फटी की फटी रह जाएगी

दिलवाले दुल्हनिया की चुटकी का अब का हॉट अवतार देखोगे तो आँखें फटी की फटी रह जाएगी:- 90 के दशक में आई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ आपको याद होगी ही. इस फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 20 अक्टूबर, 1995 में रिलीज हुई DDLJ ने मुंबई के मराठा मंदिर में 1009 हफ्तों (करीब 20 साल) तक काफी धमाल मचाया था.वोह तेरी..! दिलवाले दुल्हनिया की चुटकी का हॉट अवतार देखेंगे तो आँखें फटी की फटी रह जाएगी

फिल्म में ऐसे कई सीन हैं, जिन्हें दर्शकों ने एक नहीं बल्कि कई बार देखना पसंद किया.इसके बावजूद फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी सीन्स हुए थे, जिनसे दर्शक आज तक अनजान हैं या यूं कह सकते है कि ये सीन दर्शकों तक पहुंचाया ही नहीं गया.

आप को बता दे कि हम शाहरूख खान के रियल लाइफ कि नहीं, बल्कि उनके रील लाइफ की बात कर रहे हैं.भारत में शायद ही कोई ऐसा होगा जो बॉलीवुड प्रेमी नहीं होगा और जिसने आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ना देखी हो.अगर आपने देखी है तो फिर आपको छुटकी यानि की काजोल की छोटी बहन भी जरूर याद होगीं. इस फिल्म में पूजा का नाम चुटकी था. इतना ही नहीं इस मूवी में एक ऐसा भी सीन था जिसमें पूजा काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दी थी.

आप सब को बता दें कि उस छुटकी का नाम है पूजा रूपारेल .पूजा डीडीएलजे के साथ ही कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा पूजा बतौर च्लाइड आर्टिस्ट फिल्म ‘किंग अंकल’ में भी काम किया है, पूजा ने अनिल कपूर के शो 24 में काम किया है.इस सीरियल के एक एपिसोड में पूजा को काफी बोल्ड सीन में देखा गया था और यही बोल्ड अंदाज उनका सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ.पूजा ने मॉडलिंग की दुनिया में भी अच्छा खासा नाम कमाया है.

सोशल मीडिया पर भी पूजा काफी एक्टिव रहती हैं. वो आये दिन ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि पूजा टीवी और बॉलीवुड में भी अच्छा नाम कमा सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पूजा सोनाक्षी सिन्हा की बहन भी लगती हैं. पूजा और सोनाक्षी की मां आपस में बहनें हैं. यही नहीं पूजा शाहरूख खान, जैकी श्राफ जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ भी काम कर ही चुकी हैं.अब बस इंतजार है कि पूजा को और भी फिल्मों में देखने को मिले.

Related Articles

Back to top button