मनोरंजन

शाहिद ने मीरा से पूछा… इस बार क्या चाहती हैं बेटा या बेटी, मीरा का जवाब सुनकर उड़ जायेंगे होश

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आजकल अपनी दूसरी प्रेंग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हैं… कुछ ही समय पहले मीरा-शाहिद ने दोबारा मम्मी-पापा बनने की गुड न्यूज बेहद अलग अंदाज में शेयर की थी, जिसके बाद से मीरा अक्सर अपनी प्रेंग्नेंसी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की लगभग दो साल की बच्ची मीशा है, ऐसे में जब हाल ही में मीरा से ये पूछा गया कि वे मीशा के बाद वे क्या चाहती हैं बेटा या बेटी? तो मीरा का जवाब सुनने लायक था।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल-जवाब के सेक्शन को ऑन किया था, जिसके जरिए फैंस मीरा से कोई भी सवाल पूछ सकते थे। ऐसे में एक यूजर ने मीरा से पूछा कि इस बार उन्हें क्या चाहिए बेटा या फिर बेटी तो तो मीरा ने साफ कहा कहा कि “मुझे नहीं पता और असल में इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है”।

मीरा के जवाब से तो यही लगता है कि मीरा और शाहिद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सुलझें हुए हैं। वैसे पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में दोनों ने ही बताया था कि वो अपनी फैमिली बढ़ाने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं और ऐसे में तभी जब मीरा से ये पूछा गया था कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ कब शुरू करेंगी तो उनका कहना था कि पहले तो मैं दूसरा बेबी प्लान करूंगी और उसके बाद कोई फैसला लूंगी।

वहीं शाहिद ने भी ये कहा था कि अभी तो मीरा सिर्फ 22 साल की हैं और वो दूसरा बच्चा जल्द चाहती हैं, ताकि उसके बाद वो फ्री होकर जो करना चाहे कर सकें। आपको बता दे कि मीरा की पहली बच्ची मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था।

Related Articles

Back to top button