स्पोर्ट्स

संजय मांजरेकर ने कहा- अगर विराट को जितना है वर्ल्ड कप 2019, तो इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों का छोड़ना होगा मोह

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि खेल जगत में कुछ ऐसी चीजे हो रही है जिन पर हमेशा ही उंगलिया उठती रही है, वहीं अगर हम भारतीय टीम की बात की जाये तो दो ऐसे खिलाड़ी है जो हर बार पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुये उसके बावजूद हर बार उन्‍ही को टीम में अवसर दिया जाता रहा है। इसके लिये संजय मांजरेकर ने हा कि अगर विश्‍व कप 2019 जीतना है तो इन दोनो खिलाडि़यों को मोह विराट कोहली को खत्‍म करना होगा।

आपको बता दें कि क्रिकेट बोर्ड ने विश्‍वकप को लेकर घोषणा कर दी है, जिसमें इस बार 10 देशों की सबसे खतरनाक टीमें हिस्‍सा लेने वाली है। विश्‍वकप 2019 इस बार इंग्‍लैड की सरजमी पर खेला जाने वाला है, पर इस विश्‍वकप के पहले ही इंडियन टीम को 4 विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों की तलाश है। इंडियन टीम में एक फिर दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे को अवसर दे रही है, जबकि इनका लगातार कई मैचों में काफी खराब खेल प्रदर्शन रहा है। जानकारी के लिये बता दें कि इस संबंध में संजय मांजेकर का कहना है कि अब दूसरे बल्‍लेबाजों को भी इसके लिये अवसर देना चाहिये।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एशियाकप समाप्‍त होने के पश्‍चात संजय मांजेकर ने इंडियन टीम के नम्‍बर 4 के लिये अपनी प्रतिक्रिया देते हुये एक ट्विट करते हुये कहा है कि : भारत ने एशिया कप जीत लिया, पर मिडिल ऑर्डर की समस्या बरकरार है। मध्यक्रम के भरोसे मंद बल्ले बाज की तलाश जारी रखनी चाहिए, अब समय आ गया है कि हम दिनेश कार्तिक और पांडे के अतिरिक्‍त इस नंबर के लिए हमे विकल्प की तलाश करनी चाहिए। ऐसे खिलाड़ी को इस नम्‍बर पर लेना चाहिये जो फार्म में हो।

Related Articles

Back to top button