मनोरंजन

सलमान खान की इन खूबियों के मुरीद हुए सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगे. इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. मंगलवार को ITA (इंडियन टेलीविजन अकेडमी) अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बातचीत के वक्त सुनील ने सलमान खान की तारीफ की. उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में सलमान जैसा अनुशासित कलाकार नहीं देखा.

सलमान खान की इन खूबियों के मुरीद हुए सुनील ग्रोवर

‘भारत’ में पहली बार सलमान के साथ काम कर रहे सुनील ग्रोवर ने कहा, “मैंने उनके (सलमान) जैसा अनुशासित व्यक्ति और कलाकार नहीं देखा. वह एक समय में बहुत काम कर लेते हैं. वह अपनी मौजूदा फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो साथ में फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुन रहे होते हैं.”

सुनील ने कहा, “वह बहुत ही बिजी कलाकार हैं. वे टेलीविजन, ट्रैवलिंग करते हैं और अपनी चैरिटेबल संस्था ‘बीइंग ह्यूमन’ का भी काम देखते हैं. इसके अलावा वह रोजाना दो घंटे जिम में बिताते हैं. कुछ दिन पहले मैंने देखा कि एक्सरसाइज करते हुए उनकी रिब्स फ्रैक्चर हो गई लेकिन तीसरे दिन वह दोबारा कसरत करते दिखाई दिए. मैं उन्हें एक्सरसाइज करते देखता हूं तो मुझे लगता है कि वह किसी और ही मिट्टी के बने हैं.”

बता दें, फिल्म ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पटानी हैं. ये कोरियन फिल्म ”ओड टू माई फादर” का हिंदी रीमेक है.

Related Articles

Back to top button