अद्धयात्म

सालों बाद काल भैरव हुए है खुश, इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

भगवान भैरव की महिमा अनेक शास्त्रों में मिलती है। भैरव जहां शिव के गण के रूप में जाने जाते हैं, वहीं वे दुर्गा के अनुचारी माने गए हैं। भैरव की पूजा-अर्चना करने से परिवार में सुख-शांति, समृद्धि के साथ-साथ स्वास्थ्य की रक्षा भी होती है। तंत्र के ये जाने-माने महान देवता काशी के कोतवाल माने जाते हैं।इसके अलावा लगभग हम सभी के जीवन में उतार चढ़ाव आते ही रहते है जिनका मुख्य कारण ग्रहों की चाल होता है इसी चाल के कारण हम लोग अपने जीवन में कई बड़े बदलाव देखते है|सालों बाद काल भैरव हुए है खुश, इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

ज्योतिष के ज्ञाताओ की माने तो ग्रहों की चाल के कारण कई वर्षों के पश्चात् ऐसा महासंयोग बन रहा है जिसके वजह से कालभैरव 5 राशियों पर अपनी कृपा करने वाले है,जिससे इन के जीवन में आ रही सभी परेशानियों से इनको निजात मिल जाएगी और कई बड़ी खुशियाँ इनको मिलेंगी,इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे में हम आपको नीचे बताने वाले है |

मेष राशि

मेष राशि  वाले लोगों के ऊपर काल भैरव की विशेष कृपा दृष्टि बनी रहेगी यदि इस राशि के व्यक्ति साझेदारी में कोई कार्य शुरू करते हैं तो इनको अच्छा लाभ मिल सकता है आपके द्वारा किया गया निवेश लाभकारी रहेगा आप अपने परिवार की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं किसी महिला मित्र की ओर से सहयोग मिल सकता है जिससे आप अपने अधूरे कार्य को पूरा करने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले व्यक्तियों का काल भैरव की कृपा से आने वाला समय बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी परिजनों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा जिनके सहयोग से आप अपना कार्य पूरा कर पाएंगे आपकी किस्मत आपका पूरा साथ देने वाली है आपके जीवन में चल रही सभी समस्याओं का समाधान होगा आपके मन से कोई बड़ी गलतफहमी दूर हो सकती है जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर काल भैरव मेहरबान रहने वाले हैं जो व्यक्ति कारोबारी है उनके कारोबार में सुधार आने के योग बन रहे हैं आप कम समय में अपने सभी कार्य पूरे करेंगे अचानक आपको शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं लेखा-जोखा के कार्य में आप सफल रहेंगे मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपके जीवन में बहुत सी शुभ घटनाएं होने वाली है जिससे आप बहुत आनंदित होंगे।

धनु राशि

धनु राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर काल भैरव की विशेष कृपा दृष्टि बनी रहेगी इस राशि वाले व्यक्तियों के कारोबार में विस्तार हो सकता है जिस काम को आप हाथ में लेंगे उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी निर्धन लोगों और जरूरतमंदों की सहायता करने में सबसे आगे रहेंगे आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की जा सकती है उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे जिसका आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

कुम्भ राशि

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर काल भैरव की खास कृपा दृष्टि बनी रहेगी आपका पिछले दिनों से जो नुकसान हो रहा है उसकी भरपाई हो सकती है आप अपने व्यवहार से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं |आपके द्वारा लिया गया महत्वपूर्ण निर्णय फायदेमंद साबित होगा घर परिवार में खुशियां बनी रहेंगी प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।

Related Articles

Back to top button