मनोरंजन

सिंगर नेहा कक्कड़ ने बिखरा अपनी जादू का जलवा

नई दिल्ली : सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी धमाकेदार सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों के बीच खूब चलता है। नेहा कक्कड़ देशभर में कंसर्ट करती हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। नेहा कक्कड़  का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं।

नेहा कक्कड़ को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर अपने हिट सॉन्ग को गा रही है और लोग उनके गानों पर खूब झूम रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अभी तक करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है।

https://www.instagram.com/p/BvGBm_OAtTz/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा कक्कड़ की आवाज जितनी पॉपुलर है उतना ही उनका डांस भी लोगों को खूब भाता है। नेहा कक्कड़ अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी पहचान रखती हैं। नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके वीडियो धूम मचा देते हैं। नेहा कक्कड़ का यह म्यूजिकल वीडियो म्यूजिक मिर्ची अवॉर्ड का है। बता दें कि नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BvGBm_OAtTz/?utm_source=ig_web_copy_link

30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं। लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button