फीचर्डराष्ट्रीय

सिंधिया दो दिवसीय मालवा-निमाड़ क्षेत्र के दौरे पर

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को अपने चुनावी दौरे शुरू किए। उन्होंने मालवा-निमाड़ की कई विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियां की। सिंधिया दो दिवसीय मालवा-निमाड़ क्षेत्र के दौरे पर हैं। खरगौन जिले की भगवानपुरा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विजय सिंह सोलंकी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। सिंधिया ने कहा, अब वक्त आ गया है जब मेरे अन्नदाताओं के सीने पर गोली चलाने वाल राक्षसों को प्रदेश से उखाड़ फेंके। वहीं, भाजपा के अबकी बार 200 पार नारे पर भी सिंधिया ने तंज कंसा।

सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा, ये चुनाव आपका भविष्य तय करने वाला चुनाव है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि प्रदेश में अब अर्जी से चलने वाली सरकार नहीं, बल्कि जनता की मर्जी से चलने वाली सरकार होगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, अब प्रदेश में बदला का वक्त है औऱ इसके लिए आप लोग कांग्रेस का साथ दें। वहीं, खरगोन विधानसभा के गोगावां में प्रत्याशी रवि जोशी जी के लिए जनसभा को संबोधित कर सिंधिया ने राहुल गांधी के उस संकल्प को दोहराया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही दस दिनों में अन्नदाताओं का कर्ज़ माफ कर दिया जाएगा।

विधानसभा चुनाव 2018 के लिए भाजपा ने नारा दिया है कि अबकी बार दौ सो पार। भाजपा के इस नारे पर सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा, भाजपा के 40 नेता मेरे क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार में आए थे पर जो २ सीटें पार नहीं कर पाए वो दो सौ क्या पार करेंगे। सिंधिया ने साँवेर में उम्मीदवार तुलसी सिलावट के समर्थन में रोड़ शो किया। वहीं, इंदौर 5 में प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। सिंधिया ने कहा, इंदौर की मेरी अपनी जनता के बीच संकल्प लिया कि वो जनसेवा की सोच वाले सत्यनारायण पटेल के पक्ष में अपना मतदान करें, बाकी आपके विकास, प्रगति की जिम्मेदारी मेरी।

Related Articles

Back to top button