स्पोर्ट्स

सुरेश रैना ने जड़े लगातार चार चौके तो स्टोक्स ने कहे अपशब्द

आईपीएल में एक बार फिर से चेन्नई की टीम जीत की राह पर लौट आई. राजस्थान के खिलाफ उसने 64 रनों से शानदार जीत हासिल की. इस जीत में टीम के सबसे बड़े हीरो बने शेन वॉटसन. ओपनर शेन वाटसन ने 106 रनों की शानदार पारी खेली. उनके शतक की बदौलत चेन्नई ने शुक्रवार को राजस्थान को 64 रन से हराकर अपने नए घर का जीत से स्वागत किया. वॉटसन के अलावा चेन्नई की ओर से सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना रहे.सुरेश रैना ने जड़े लगातार चार चौके तो स्टोक्स ने कहे अपशब्द

वाटसन ने अंबाती रायडु के साथ पहले विकेट के लिए 50 रन, रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए 81, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ तीसरे विकेट के लिए 20, ब्रावो के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी की. वाटसन के अलावा दो मैचों के बाद फिर से टीम में लौटे सुरेश रैना ने 29 गेंदों पर नौ चौकों के दम पर 46 रन बनाए. ड्वेन ब्रावो ने 16 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत नाबाद 24 रन का योगदान दिया. चेन्नई ने आखिरी पांच ओवरों में 44 रन जोड़े.

स्टोक्स पारी का छठा ओवर लेकर आए, पहली दो गेंदें डॉट जाने के बाद रैना ने आखिरी चार गेंदों पर लगातार चौके जड़ दिए. इसके बाद बेन स्टोक्स अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए. जैसे ही उनका ओवर खत्म हुआ तो उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को देखकर कुछ अपशब्द कहे. स्टोक्स की इस बात को रैना ने तो नजरअंदाज कर दिया, लेकिन वॉटसन ने स्टोक्स को उनकी ही भाषा में जवाब दे दिया.

नए घरेलू मैदान में खेल रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 18.3 ओवर में 140 रन पर समेटकर 64 रन से मैच जीत लिया. राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल ने चार ओवर में मात्र 20 रन देकर तीन विकेट और बेन लॉगिन ने 38 रन पर दो विकेट लिया.

 

Related Articles

Back to top button