मनोरंजन

सोनम कपूर की उनकी छोटी बहन है सोनम से भी ज्यादा खूबसूरत, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

कपूर खानदान की बात करें तो कपूर खानदान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़े खानदान के रूप में जाना जाता है। इस कपूर खानदान से संबंध रखने वाले कई सारे सुपरस्टार हमारे बीच अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आ चुके हैं। उदाहरण के तौर पर आप अनिल कपूर और श्रीदेवी को ले सकते हैं। अपने दशक के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आज इन दिनों बॉलीवुड की रंगीन दुनिया पर राज कर रही है। अपने पापा की तरह ही अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी सोनम कपूर का स्टाइल सबसे अलग होता है। अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी स्टाइल की वजह से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर की छोटी बहन के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

आज से कुछ दिनों पहले बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग की वजह से सोनम कपूर लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के बाद सोनम कपूर की शादी की खबरों ने भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। सोनम की शादी से जुड़ी हर खबर उस वक्त सोशल मीडिया के ऊपर पर छाई हुई थी। अपने कैरियर में अब तक कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी सोनम कपूर की कई सारी फिल्में लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई है।

एक नारीवादी विचारधारा रखने वाली सोनम कपूर के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम कपूर कभी भी अपनी शादी को अपने कैरियर के बीच में आने नहीं देंगी। आप सभी को यह बात शायद मालूम होगी की सुपरस्टार अनिल कपूर की दो बेटियां हैं जिनमें एक का नाम तो आप सभी को मालूम है परंतु दूसरी का नाम आप शायद ही जानते होंगे। आज हम आपको अनिल कपूर की दूसरी बेटी के बारे में बताने वाले हैं।

अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर की बात करें तो वह अक्सर सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूरियां बनाकर रखती है। जिसकी वजह से लोगों को उनके बारे में शायद ही कुछ जानते हैं। परंतु हम आपको बता दें कि सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर दिखने में अपनी बहन सोनम कपूर से काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

इसके साथ ही साथ उनका लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश है। रिया कपूर के बारे में ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने कभी भी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपनी पहचान बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। वरना अगर वह चाहती तो बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपनी एक अलग पहचान कायम कर सकती थी।

कैमरे से हमेशा दूरियां बनाकर रखने वाली रिया कपूर को कैमरे के सामने आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सोनम कपूर की शादी के मौके पर रिया कपूर को देखा गया था। उस दौरान रिया कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। हर कोई आज उनकी लुक को देखने के बाद उनकी काफी ज्यादा तारीफें किया करता है। आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया एक फिल्म प्रोड्यूसर है और उन्होंने ही सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग को प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button