अजब-गजब

हनीमून पर शौक से पति ने पिलाई पत्नी को शराब, फिर लग गया ऐसा चस्का की…

कई बार हमारा शौक इतना भारी पड़ जाता है कि हम उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसमे एक पति को हनीमून के दौरान पत्नी को शराब पिलाना इतना भारी पड़ गया कि अब वह परेशान हो गया है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि हालात इस कदर बिगड़ गए है।

कि दोनों के बीच तलाक होनें की स्थित हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक शख्स ने अपनी शादी के बाद हनीमून का आनंद लेने के लिए पत्नी को शराब पिलाई। जिससे पत्नी को शराब पीने की लत लग गई। और पत्नी रोजाना शराब की डिमांड करने लगी.

हालात इस कदर बिगड़ गए कि पति को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ गया। कहा जा रहा है कि अब एकदूसरे से परेशान होकर अलग अलग रहने लगे हैं। मामला उस समय आया जब युवक की पत्नी ने थाने पुहंचकर आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

जहां पुलिस ने पति को बुलाया तो मामला सामने आय़ा। पति ने पुलिस को मामले की जानकरी देते हुए कहा कि पत्नी आए दिन शराब की मागं करती है। हालांकि महिला का पति रेलवे में इंजीनीयर के पद पर कार्यरत है। वहीं युवती भी सरकारी विभाग में कार्यरत है।

दोनों परिवारों ने हंसी खुशी के साथ शादी की सभी रस्में कीं। पति पत्नी भी खुश थे। शादी के बाद नव दंपति हनीमून पर बाहर गए। जहां दोनों ने मिलकर शराब पी। जिसके बाद पत्नी आए दिन शराब की मागं करने लगी। अब हालात इस कदर बिगड़ गए है। कि दोनों के बीच झगड़ा होनें लगा है।

Related Articles

Back to top button