स्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- इस पाकिस्तानी गेंद पर जरुर मारूंगा…

इन दिनों एशिया कप को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही उत्‍सुकता देखने को मिल रही है वहीं अगर बात की जाये भारत की तो आज भारत का मुकाबला हांग कांग से होने वाला है। इसके पश्‍चात जिस मुकाबले का इंतजारी बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है भारत और पाकिस्‍तान का मुकाबला 19 सितम्‍बर को खेला जाने वाला है। पाकिस्‍तान से भिड़ंत के पहले ही हार्दिक पांड्या ने कहा कि इस पाकिस्‍तानी गेंदबाज की गेंद पर छक्‍का मारूगां, गेंदबाज का नाम जानकर आप भी सोच में पड़ जायेगें।हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- इस पाकिस्तानी गेंद पर जरुर मारूंगा...

दरअसल इंडियन टीम को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्‍तान से हार का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह से इंडियन टीम के खिलाडि़यों की काफी आलोचानयें हुई थी। हालांकि इस बार फिर से इंडियन टीम के खिलाडि़यों को अवसर मिला है पाकिस्‍तान से अपना बदला लेने के लिये। जिसके लिये सभी खिलाडि़यों ने तैयारी कर ली है। हालांकि 2017 के मुकाबले में भारत की ओर से सिर्फ हार्दिक पांड्या ही कमाल दिखा पाए थे, उन्होंने मैच में छक्कों की बौछार कर दी थी, पर इस दौरान उन्होंने सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ ही छक्के लगाए थे। इसीलिये इस बार पांड्या भी काफी उत्‍सुक है इस मैच मुकाबले को लेकर।

आपकी जानकारी के बता दें कि 2017 के दौरान पांड्या के संबंध में कहा जा रहा था कि वह सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ ही छक्के लगा सकते हैं, तेज गेंदबाजों के आगे वह उतनी बढ़िया बैटिंग नहीं कर पाते, अब एशिया कप 2018 में भारत का दूसरा मैच पाकिस्तान से 19 सितंबर को है। इससे पहले ही हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ एक बड़ा बयान दे दिया है, पांड्या ने कहा है कि : वह पाकिस्तान के सबसे बड़े गेंदबाज मोहम्मद आमिर के खिलाफ छक्का लगाना चाहते हैं, आमिर की घातक गेंदबाजी की वजह से ही भारत को चैंपियंस ट्रॉफी गंवानी पड़ी थी, ऐसे में हार्दिक पांड्या मुतोड़ जवाब देना चाहते है। अब देखना यह है कि पांड्या इस बार क्‍या कमाल कर पाते है।

Related Articles

Back to top button