जीवनशैली

1,890 रुपये में साउंड वन का ROCK ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर लॉन्च

हॉन्ग-कॉन्ग की ऑडियो निर्माता कंपनी साउंड वन ने भारत में अपना नया रॉक पोर्टेबल स्टीरियो स्पीकर भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 1,890 रुपये रखी है, हालांकि इसे लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 990 रुपये में खरीदा जा सकता है. ग्राहकों के लिए ये स्पीकर सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. ग्राहक इसे ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

कंपनी का दावा है कि ROCK स्पीकर 3W ऑडियो ड्राइवर पर बनाया गया है और इसका फ्रक्वेंसी रिस्पॉन्स 40Hz-20kHz है. इस स्पीकर का सिग्नल टू नॉयस रेश्यो >=70db है. स्पीकर की थिकनेस 1.5 इंच है और इसका वजन 300 ग्राम है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इसमें ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट मौजूद है और इसका ऑपरेशन रेंज 10 मीटर तक का है.

ROCK स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिया गया है, जिसकी मदद से ग्राहक हैंड्स फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं. कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज के बाद इस स्पीकर को 5 घंटे तक चलाया जा सकता है. इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2-3 घंटे का वक्त लगेगा.

कनेक्टिविटी के लिए ROCK स्पीकर में AUX केबल, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. इसमें यूनिवर्सल कॉम्पैटिबिलिटी दी गई है, जिससे इसे किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button