Bigg Boss 13: माहिर ने खींची आसिम की पैंट, फैंस बोले- बिग बॉस इस पर लें एक्शन

- in मनोरंजन

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में कल रात के एपिसोड में गोदाम टास्ट के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खिंचातानी में माहिरा शर्मा को चोट लग गई थी। इसके बाद जब टास्क दोबारा शुरू हुआ तो माहिरा शर्मा बेहद आक्रामक हो गईं। टास्क के दौरान वह हर ओर हाथ-पैर चला रही थीं। इसी दौरान आसिम को टास्क जीतने से रोकने के लिए माहिरा पीछे से उन्हें पकड़ने की कोशिश करने लगीं। माहिरा यहीं नहीं रुकीं आसिम को जीतने से रोकने के लिए वह उनकी पैंट तक खींचने लगीं।

ध्यान से देखने पर नजर आ रही माहिरा की हरकत

पहले पैंट खींचने की हरकत की ओर ज्यादातर लोगों का ध्यान ही नहीं गया। सब कुछ इतनी तेजी से और आक्रमकता के साथ हो रहा था कि कंटेस्टेंट और दर्शक किसी को भी कुछ समझ में नहीं आया। बिग बॉस के कल के एपिसोड के वीडियो को ध्यान से देखने पर ही आप को यह नजर आ सकता है कि किस तरह से माहिरा शर्मा आसिम की पैंट खींच रही हैं। आप भी यहां इस वीडियो को देख सकते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस बता रहे निर्दोष

यह सब देखकर बिग बॉस खासकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी गुस्से में हैं। फैंस बिग बॉस से चाहते हैं कि वह माहिरा शर्मा पर एक्शन लें क्योंकि जब सिद्धार्थ शुक्ला के खिंचातानी के दौरान माहिरा शर्मा को चोट लगी थी तो बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नामिनेट कर दिया। फैंस का कहना है कि माहिरा शर्मा की यह हरकत काफी शर्मनाक है। फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला भी निर्दोष हैं। इससे पहले बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा भी सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में आई थीं और उन्होंने कहा था कि सब कुछ टास्क के दौरान हुआ था। माहिरा शर्मा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ भी गलत नहीं किया था।