मनोरंजन

शाहरुख ने अनुपम खेर की वेडिंग एनिवर्सरी पर किया मजेदार कमेंट तो मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण खेर की शादी को 34 साल हो गए हैं। सोमवार को दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर अनुपम खेर ने 34 साल पुरानी अपनी शादी की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस फोटो पर शाहरुख खान ने ऐसा कमेंट किया कि 23 साल पुरानी यादें ताजा हो गईं।

अनुपम खेर ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- ‘डियर किरण..शादी की 34वीं सालगिरह मुबारक हो। जिंदगी का बहुत लंबा वक्त साथ में तय किया है हमने। 34 साल गुजर गए लेकिन लगता है जैसे कल की ही बात है। मुझे बहुत प्यार है उस जिंदगी से जो हमने साथ में जी है। सालगिरह मुबारक

दरअसल 23 साल पहले 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘चाहत’ में अनुपम खेर ने शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाया था। इस फिल्म का गाना डैडी कूल बहुत फेमस हुआ था। दोनों स्टार्स ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि किरण खेर साल 1980 में फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई पहुंचीं। उसी दौरान किरण को एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ सालों बाद ही किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। जल्द ही गौतम और किरण को ऐसा लगने लगा कि दोनों के रिश्ते के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

वहीं अनुपम खेर ने परिवारवालों के कहने पर 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से शादी की लेकिन वो दोनों भी अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे। किरण-अनुपम ने थिएटर करना नहीं छोड़ा था। जब नादिरा बब्बर के प्ले के लिए दोनों कोलकाता गए तो वहां इनकी फिर मुलाकात हुई। प्ले खत्म होने के बाद दोनों को अहसास हुआ कि उनके बीच कुछ है।

अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और उनका प्यार परवान चढ़ा। फिर दोनों ने अपने पार्टनर्स को तलाक दे दिया और 1985 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद अनुपम ने सिकंदर को अपना सरनेम दिया। बता दें कि किरण और अनुपम की अपनी कोई संतान नहीं है।

Related Articles

Back to top button