मसीउद्दीन स्मारक कारपोरेट क्रिकेट: राइजिंग इलेवन सेमीफाइनल में

- in खेल, लखनऊ
लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच एहतेशाम खान (तीन विकेट) की गेंदबाजी के बाद शैलेश यादव (41) की पारी से राइजिंग इलेवन ने प्रथम मसीउद्दीन स्मारक टी20 कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पत्रकारपुरम इलेवन को पांच विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
माइक्रोलिट जिमखाना स्टेडियम पर पत्रकारपुरम इलेवन ने गौरव रावत (53 रन, 39 गेंद, 5 चौके, दो छक्के), मनीष सिंह (21) व आकाश पाण्डेय (16) की पारी से निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 125 रन बनाए। राइजिंग इलेवन से एहतेशाम खान ने 4 ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जवाब में राइजिंग इलेवन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शैलेश यादव (41 रन, 39 गेंद, 4 चौके), जीवेश त्रिपाठी (नाबाद 34) व आनंद प्रकाश (32) की पारी से निर्धारित ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाकर मैच जीत लिया।
दो दिवसीय क्रिकेट: एससी अकादमी पहली पारी में बढ़त के चलते विजयी
लखनऊ। दूसरी पारी में अश्विनी यादव के तीन विकेट (कुल 10 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से एससी अकादमी ने प्रथम केबी लाल स्मारक दो दिवसीय क्रिकेट सीरीज के दूसरे दिन वीपी फाउंडेशन के खिलाफ ड्रा मैच में पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीत दर्ज की।
एनईआर स्टेडियम पर वीपी फाउंडेशन ने दूसरी पारी में कुशल विद्या (57 रन, 42 गेंद, 7 चौके, तीन छक्के) व उत्कर्ष श्रीवास्तव (45 रन, 36 गेंद, 4 चौके, एक छक्का) व आयुष तिवारी (नाबाद 23) की पारी से 30 ओवर में 180 रन बनाए। एससी अकादमी से यश यादव व अश्विनी यादव ने तीन-तीन विकेट चटकाए। जवाब में एससी अकादमी ने सौरभ मिश्रा (54 रन, 77 गेंद, 7 चौके, एक छक्का) व मानस यादव (20) की पारी से 30 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाकर मैच ड्रा करा लिया। वीपी फाउंडेशन से अर्जुन यादव ने तीन व शुभम पाल ने दो विकेट चटकाए। हालांकि एससी अकादमी ने पहली पारी की बढ़त  के  आधार पर जीत दर्ज कर ली। मैच में एससी अकादमी से अश्विनी यादव ने पहली पारी में सात सहित कुल 10 विकेट चटकाए।