टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: राम रहीम और हनीप्रीत को मिला UN का ये खास न्योता

रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को सयुंक्त राष्ट्र ने वर्ल्ड टॉयलेट डे पर भाषण देने के लिए न्योता दिया है. UN की ओर से हनीप्रीत को भी न्योता दिया गया है. वर्ल्ड टॉयलेट डे 19 नवंबर को मनाया जाता है. बता दें कि हनीप्रीत को मंगलवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सयुंक्त राष्ट्र के साफ पानी और शौचालय के लिए काम करने वाले संगठन ने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि डियर, हनीप्रीत और गुरमीत राम रहीम हमें उम्मीद है कि आप वर्ल्ड टॉयलेट पर अपनी बात रखें.

बता दें कि 38 दिन तक पुलिस से भाग रही हनीप्रीत को मंगलवार को हरियाणा पुलिस ने पकड़ लिया था. पुलिस हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड की मांग करेगी.

पुलिस शिकंजे में हनीप्रीत की हालत बिगड़ गई है. पंचकूला के चंडी मंदिर थाने में बंद हनीप्रीत के सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया है. एक सफाईकर्मी ने बताया कि हनीप्रीत हवालात में एकटक दीवार की निहारते हुए खोई हुई है. उसकी पहली रात भारी बेचैनी में गुजरी है. कल आधी रात में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया.

कभी कैमरे पर तरह की अदाओं से इतराने वाली और 21 तरह के किरदार बदलने वाली हनीप्रीत मीडिया से बचने के लिए चेहरा ढंके तेज़ कदमों से भागती जा रही थी. उससे कई सवाल हुए, लेकिन वो एक ही रट लगाए है कि वो बेकसूर है.

Related Articles

Back to top button