राजनीतिराज्य

लालू बोले, BJP – RSS कर रही है साजिश, नहीं किया कोई गलत कार्य

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने हेरिटेज होटल्स को लेकर सामने आए भ्रष्टाचार के मामले में कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने नियमों के तहत प्रक्रिया अपनाई है। उन्होंने बताया कि आईआरसीटी का गठन 1999 में हुआ था। मेरे कार्यकाल के पहले कई अनियमितताऐं थीं लेकिन मैंने उसे ठीक किया। उनका कहना था कि मुझे फंसाने की साजिश की गई है। इस मामले में हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: लालू यादव ने दी चेतावनी, कहा मोदी – 2 दिन के भीतर मांगे माफ़ी

लालू बोले, BJP - RSS कर रही है साजिश, नहीं किया कोई गलत कार्य लालू यादव मजबूत है बिहार में मगर लालू के जाने से इन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है। ये लोग देश को कमजोर करना चाहते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आईआरसीटी में नियमों के अनुसार काम किया जाता है। जो भी कार्य हुआ वह एनडीए के कार्यकाल में ही हुआ था।

ये भी पढ़ें: मात्र एक नुस्खे से पेट और कमर की चर्बी हो जाएगी बिलकुल गायब !

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाकर रहेंगे। हमारे विरूद्ध राजनीतिक साजिश की जा रही है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश की स्थिति खराब है। उन्होंने अपने कार्यकाल से पहले के कार्यकाल को लेकर कहा कि आईआरसीटी में हालात खराब थे। रेलवे में स्थिति खराब थी। मगर हमने स्थिति को सुधारा। उन्होंने कहा कि हमारे विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस साजिश करने में लगे हैं। मगर किसी भी तरह से नियमों के विरूद्ध कार्य नहीं हुआ।

 

Related Articles

Back to top button