मनोरंजन

लॉकडाउन: इस सिंगर ने सिर्फ 6 घंटे में फोन से शूट कर लिया गाना, लोगों को आ रहा पसंद

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन से मनोरंजन इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। शूटिंग और इवेंट्स बंद होने से इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को काफी नुकसान भी हो रहा है। अब सेलेब्स ने घर से ही काम करना शुरू कर दिया है। इसी बीच, पंजाबी सिंगर ने अपना एक गाना रिलीज किया है और अब इस गाने का काफी पसंद भी किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस गाने को लॉकडाउन के दौरान फोन से शूट किया है।

6 घंटे में हुआ शूट

गाना तैयार था और उन्हें इसे वीडियो के साथ रिलीज करना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण पूरी टीम का जुटना संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने इसे फोन पर फिल्माया। जस्सी गिल ने इस गाने के एक टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि गाने को सिर्फ 6 घंटे में ही शूट कर लिया गया था और पूरा शूट आईफोन-11 प्रो के माध्यम से किया गया।

जस्सी ने कहा, ‘यह गाना मेरे दूसरे गानों की तरह ही है और पूरी तरह से प्यार के बारे में है। पूरे वीडियो को आईफोन 11 प्रो पर फिल्माना एक अलग अनुभव रहा और हमें यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’ इस रोमांटिक सिंगल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में हॉर्ट इमोजी पोस्ट किए हैं और फोन पर गाने को शूट करने के लिए गायक की तारीफ की है।

साथ ही गायक व अभिनेता ने लोगों से घर पर रहने, सुरक्षित रहने और सभी जरूरी एहतियात बरतने के लिए भी कहा है। वहीं, जस्सी ने फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और ‘पंगा’ में भी काम किया है। जस्सी के इन गाने को कुछ ही घंटों में 13 लाख से अधिक बार देखा गया है।

Related Articles

Back to top button