मनोरंजन

साल की सबसे सफल फिल्मों में शुमार हुई बागी 2

बागी-2 लगातार सफलता के कदम चुम रही है. टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी अभिनीत फिल्म बागी-2, पद्मावत और सोनू की टीटू की स्वीटी के बाद इस साल की सबसे सफल फिल्मों में शुमार हो चुकी है. फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि बागी-2 अपने पहले ही हफ्ते में सौ करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. साल की सबसे सफल फिल्मों में शुमार हुई बागी 2

कमाई की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे में 25. 10 करोड़ रूपये, शनिवार को 20.40 करोड़ रूपये. रविवार को 27.60 करोड़ रूपये, सोमवार को 12.10 करोड़ रूपये, मंगलवार को 12.60 करोड़ रूपये, बुधवार को 9.10 करोड़ रूपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 6 दिन में 104.90 करोड़ रुपये की हो चुकी है.

टाइगर श्रॉफ ने इस बारे में बताया कि उन्हें उम्मीद जरूर थी लेकिन इतनी उम्मीद नहीं थी कि यह एक असाधारण फिल्म साबित होगी. टाइगर ने इसके साथ ही तमाम दर्शकों को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है. फिल्म की अगर बात की जाए तो सबसे बड़ी खासियत इसके एक्शन सीन है. टाइगर ने सभी सीन्स के लिए जी तोड़ मेहनत की है. जिसका परिणाम उन्हें और फिल्म निर्माताओं और निर्देशक को पहले ही हफ्ते में मिल गया. 

 

Related Articles

Back to top button